trendingNow11726152
Hindi News >>टेक
Advertisement

Apple Event LIVE: धमाकेदार शुरुआत के साथ नए प्रोडक्ट्स का इन्तजार, जानें क्या है खास

Apple WWDC 2023: Apple WWDC: Apple WWDC 2023: Apple की का सालाना डेवेलपर कॉन्फ्रेंस आज है और इसमें कई बड़े ऐलान किए गए हैं, इन ऐलानों में यूजर्स को सबसे ज्यादा जिस प्रोडक्ट का ऐलान था वो है Vision Pro जो एक Mixed Reality Headset है जिसे धमाकेदार तरीके से लॉन्च कर दिया गया है. ये ऑग्युमेंटेड रियलिटी का जोरदार एक्सपीरियंस ऑफर करेगा.

Apple Event LIVE: धमाकेदार शुरुआत के साथ नए प्रोडक्ट्स का इन्तजार, जानें क्या है खास
Stop
Vineet Singh|Updated: Jun 06, 2023, 01:04 AM IST

Apple WWDC: Apple WWDC 2023: Apple की का सालाना डेवेलपर कॉन्फ्रेंस आज हुई जिसमें मच अवेटेड प्रोडक्ट Apple Vison Pro को लॉन्च कर दिया गया है. ये यूजर्स को ऑग्युमेंटेड रियलिटी का एक जोरदार एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है, इसकी मदद से आप फिल्में देख सकते हैं, मैसेज पढ़ सकते हैं, फोटोग्राफी कर सकते हैं. इसका दमदार डिजाइन आपको काफी पसंद आएगा. एप्पल विजन प्रो की मदद से यूजर्स मल्टी-टास्किंग भी कर सकते हैं. ये प्रोडक्ट बेहद ही जोरदार है लेकिन इसके अलावा भी काफी सारे प्रोडक्ट्स की घोषणा की गई है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

Apple iPhone में Siri बोलकर शुरू होगा वॉयस असिस्टेंट 

आपको बता दें कि अब आपको Hey Siri बोलने की जरूरत नहीं है, वॉयस असिस्टेंट को शरू करने के लिए आपको महज Siri बोलना है और इतने भर से ही आपका काम हो जाता है. Apple आईफोन में अब सिरी बोलने से आपका काम शुरू हो जाएगा और आप वॉयस कमांड दे सकते हैं. 

Airpods में मिलेगा एडेप्टिव ऑडियो का सपोर्ट

आपको बता दें कि एप्पल इवेंट के दौरान एक खास जानकारी सामने आई है जो इसके फीचर से जुड़ी हुई है, दरअसल में Airpods में अब एक नया फीचर दिया जाने वाला है, इस फीचर के अनुसार Airpods में अडेप्टिव ऑडियो सपोर्ट मिलेगा जो अपने हिसाब से ही ये तय कर लेगा कि बाहर से आने वाले शोर को कैसे और कम कम करना है. ये एक बेहद ही जरूरी फीचर है जिससे मैनुअल झंझट खत्म हो जाएगा. 

Apple सिलिकॉन मैक प्रो कर दिया गया लॉन्च

इस इवेंट में मच अवेटेड मैक प्रो को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है, अगर बात करें इसकी कीमत की तो कंपनी ने इसे 6,999 डॉलर करीब (5,77,600) की शुरुआती कीमत पर उतारा है जिसे आज से ही बुक किया जा सकता है.  

Read More
{}{}