Hindi News >>टेक
Advertisement

धड़ाम से गिरी iPhone 15 Pro की कीमत, सस्ते में खरीदने की लगी होड़, जल्दी करें ऑर्डर

Apple iPhone 15 Pro Discount: बहुत से लोग iPhone 15 Pro को खरीदना चाहते हैं, लेकिन कीमत महंगी होने के कारण अपना मन मार के रह जाते हैं. अगर आप भी लेटेस्ट iPhone 15 Pro खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. 

धड़ाम से गिरी iPhone 15 Pro की कीमत, सस्ते में खरीदने की लगी होड़, जल्दी करें ऑर्डर
Stop
Raman Kumar|Updated: Jul 02, 2024, 05:04 PM IST

iPhone 15 Pro Price Cut: iPhone 15 Pro एक प्रीमियम स्मार्टफोन है, जो अपने फीचर्स, डिजाइन और परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. Apple के इस स्मार्टफोन का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिलता है. बहुत से लोग iPhone 15 Pro को खरीदना चाहते हैं, लेकिन कीमत महंगी होने के कारण अपना मन मार के रह जाते हैं. ये फोन गेम खेलने और शानदार कैमरे के लिए बहुत अच्छा है. अगर आप भी लेटेस्ट iPhone 15 Pro खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. फ्लिपकार्ट इस फोन पर शानदार डील दे रहा है. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

iPhone 15 Pro डिस्काउंट

iPhone 15 Pro की कीमत 1,34,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह बिना किसी ऑफर के सीधे 11 परसेंट डिस्काउंट के साथ 1,19,990 रुपये में मिल रहा है. अगर आपके पास पुराना आईफोन 13 या 14 है और वो अच्छी कंडीशन में है तो और भी कम कीमत में नया फोन मिल सकता है. फ्लिपकार्ट पुराने आईफोन 14 के बदले 29,000 रुपये तक की छूट दे रहा है. इस तरह आप 90,990 रुपये में नया आईफोन 15 प्रो खरीद सकते हैं. हालांकि, एक्सचेंज करने वाले फोन की कीमत उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है. ये ऑफर आईफोन 15 प्रो के 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए है.

iPhone 15 Pro की खासियत 

अब इस आईफोन की खासियत के बारे में बात कर लेते हैं. आईफोन 15 प्रो में Grade 5 टाइटेनियम बॉडी है, जो इसे मजबूत और हल्का बनाता है. फोन में 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है और साथ ही स्क्रीन के किनारे पहले से ज्यादा पतले हैं. फोन में स्क्रीन को सुरक्षा देने के लिए सिरेमिक शील्ड है. फोन का डिजाइन गोल और स्मूथ है जिससे फोन को पकड़ना आसान होता है. आईफोन 14 प्रो की तरह ही इसमें भी डायनेमिक आइलैंड नॉच है. Apple ने रेगुलर म्यूट बटन की जगह एक्शन बटन दिया है, जो ज्यादा काम आता है. 

आईफोन 15 प्रो A17 प्रो प्रोसेसर के साथ आता है, जो बेहतर परफॉर्मेंस का वादा करता है. कैमरे की बात करें तो मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो ज्यादा अच्छी और ज्यादा रिजॉल्यूशन वाली तस्वीरें ले सकता है. साथ ही कैमरे में आप 24 mm, 28 mm और 35 mm तीन तरह के लेंस के बीच स्विच कर सकते हैं. आप इनमें से किसी को अपना डिफॉल्ट लेंस भी चुन सकते हैं. प्राइमरी कैमरे के अलावा iPhone 15 Pro में 3x टेलीफोटो कैमरा भी है. बैटरी के मामले में Apple का दावा है कि आईफोन 15 प्रो पूरे दिन चल सकता है. बैटरी को चार्ज करने के लिए बाकी iPhones की तरह ही इसमें भी Type-C USB पोर्ट दिया गया है.

{}{}