trendingNow11876965
Hindi News >>टेक
Advertisement

Apple iOS 17 को इंस्टॉल करते वक्त न करें ये गलती! पड़ जाएंगे लेने के देने

iOS 17 का फाइनल अपडेट आज रिलीज होने जा रहा है. लेकिन सवाल उठता है कि रिलीज होने के कितनी देर बाद डाउनलोड करें? नए अपडेट में अक्सर बग हो सकते हैं. इन बग के कारण फोन में समस्याएं हो सकती हैं.   

Apple iOS 17 को इंस्टॉल करते वक्त न करें ये गलती! पड़ जाएंगे लेने के देने
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Sep 18, 2023, 01:37 PM IST

Apple अपने यूजर्स के लिए iOS 17 का फाइनल अपडेट आज रिलीज करेगा. यह अपडेट दुनिया भर के आईफोन यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. Apple ने iPhone 15 लॉन्च इवेंट के दौरान ही iOS 17 के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया था. कंपनी ने बताया था कि iOS 17 का फाइनल अपडेट 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. iOS 17 में कई नए फीचर्स और अपडेट शामिल हैं. इनमें शामिल हैं, एक नया डिजाइन, बेहतर प्रदर्शन, नए फीचर्स और अपडेट.

कब होगा रिलीज?

सवाल उठता है कि रिलीज होने के कितनी देर बाद डाउनलोड करें? बता दें, नए अपडेट का यूजर्स को बेसबरी से इंतजार है. हालांकि, यूजर्स को थोड़ा सब्र रखने की सलाह दी जाती है. ऐसा इसलिए है क्योंकि iOS 17 का अपडेट धीरे-धीरे यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. 

थोड़ा रुककर करें डाउनलोड

नए अपडेट में अक्सर बग हो सकते हैं. इन बग के कारण फोन में समस्याएं हो सकती हैं. Apple पहले भी iOS अपडेट में बग के लिए आलोचना का सामना कर चुका है. इसलिए, कंपनी ने यूजर्स को सलाह दी है कि वे कुछ समय रुककर अपडेट करें.

कब करें डाउनलोड?

अगर आप iOS 17 अपडेट के लिए इंतजार करते हैं, तो आप किसी भी संभावित बग से बच सकते हैं. Apple आमतौर पर एक नए अपडेट को रिलीज करने के बाद कुछ दिनों के भीतर बग को ठीक कर देता है. इसलिए, अगर आप iOS 17 अपडेट के नए फीचर्स का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपको एक हफ्ते तक इंतजार करने की सलाह दी जाती है.

Read More
{}{}