trendingNow12415773
Hindi News >>टेक
Advertisement

कार के अंदर पूरी गंदगी को ढूंढ-ढूंढकर खींच लेगा ये डिवाइस, कीमत 2 हजार से भी कम; जानिए फीचर्स

Ambrane ने कार के लिए नया प्रोडक्ट MiniVac 02 लॉन्च किया है, जो एक पोर्टेबल 2-इन-1 वायरलेस वैक्यूम क्लीनर है. आइए जानते हैं Ambrane MiniVac 02 की कीमत और फीचर्स...

 
कार के अंदर पूरी गंदगी को ढूंढ-ढूंढकर खींच लेगा ये डिवाइस, कीमत 2 हजार से भी कम; जानिए फीचर्स
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Sep 05, 2024, 10:53 AM IST

car vacuum cleaner: Ambrane ने अपना नया प्रोडक्ट MiniVac 02 लॉन्च किया है, जो एक पोर्टेबल 2-इन-1 वायरलेस वैक्यूम क्लीनर है. कंपनी का कहना है कि यह नया प्रोडक्ट कारों के लिए बनाया गया है और इसमें एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और बहुत अच्छी सक्शन पावर है, जिससे आप अपनी कार के अंदर आसानी से सफाई कर सकते हैं. आइए जानते हैं Ambrane MiniVac 02 की कीमत और फीचर्स...

Ambrane MiniVac 02 wireless vacuum cleaner: Price

MiniVac 02 की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है और यह 365 दिन की वारंटी के साथ आता है. इसे Amazon India और Ambrane की वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है.

Ambrane MiniVac 02 wireless vacuum cleaner Specs

MiniVac 02 में दो तरह से काम करने का फीचर है, यह वैक्यूम क्लीनर की तरह भी काम करता है और ब्लोअर की तरह भी. इससे आप कार या घर में कहीं से भी गंदगी और धूल साफ कर सकते हैं. इसमें BLDC मोटर है, जिससे बहुत कम शोर होता है, 68 dB से भी कम. इसमें 80W का मोटर है जो 80,000 RPM पर चलता है, जिससे बहुत तेज सक्शन पावर मिलती है. यह डिज़ाइन कार के अंदर और घर के उन जगहों पर भी सफाई करने के लिए बहुत अच्छा है, जहां पहुंचना मुश्किल होता है.

MiniVac 02 में दो तरह से सक्शन पावर होता है - हाई (12Kpa) और लो (6Kpa) - जिससे आप अलग-अलग तरह की सफाई कर सकते हैं, जैसे गहरी सफाई या हल्की धूल साफ करना, इसमें कई तरह के ब्रश और नोजल भी मिलते हैं. इसमें दो 2600mAh की बैटरी है, जो मिलाकर 5200mAh की होती है, इससे यह 35 मिनट तक चलता है.

इसमें धूल रखने के लिए एक बॉक्स भी है, जिसे आप धो भी सकते हैं. यह बहुत छोटा और हल्का है, इसका वजन सिर्फ 442 ग्राम है, इसलिए इसे आसानी से संभाल सकते हैं. इसमें 200mL का धूल बॉक्स है, जिसमें बिना बार-बार खाली किए काफी धूल जमा हो सकती है.

Read More
{}{}