trendingNow11607529
Hindi News >>टेक
Advertisement

100 रुपये से सस्ते ये सामान आपकी लाइफ को बना देंगे आसान, धड़ाधड़ खरीद रहे हैं ग्राहक

Amazon Discount Offer: Amazon पर किफायती गैजेट्स (Gadgets) की मानो बाढ़ सी आ गई है जो आपकी रोजमर्रा की जिंदगी को आसान बना देंगे लेकिन ठहरिए, ये महंगे नहीं हैं बल्कि इनकी कीमत 100 रुपये से भी कम है. 

100 रुपये से सस्ते ये सामान आपकी लाइफ को बना देंगे आसान, धड़ाधड़ खरीद रहे हैं ग्राहक
Stop
Vineet Singh|Updated: Mar 13, 2023, 11:35 AM IST

Gadgets on Affordable Price: अमेज़न पर इस समय ऑफर्स की भरमार है और ग्राहकों को सबसे ज्यादा ऑफर्स छोटे-छोटे गैजेट्स की खरीदारी पर दिए जा रहे हैं. जिन गैजेट्स को आप मार्केट से 300 से ₹400 में खरीदते हैं वही गैजेट्स आपको अमेजॉन पर ₹100 से भी कम कीमत पर दिए जा रहे हैं. इन गैजेट्स की सबसे खास बात यह है कि इनसे आपकी रोजमर्रा की जिंदगी आसान हो जाती है और आपको इन्हें महंगे में खरीदने की जरूरत भी नहीं पड़ती है. अगर आप भी ऐसे गैजेट्स खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इनके बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इस अवसर का लाभ ले सके.

BLAXSTOC TF-889 USB Fan Portable Mini USB Dragon Fan with 2IN1 OTG connetor 

ये असल में एक यूएसबी फैन है जिसका इस्तेमाल आप कई तरीकों से कर सकते हैं. आप इसे अपने लैपटॉप के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं और गर्मी के मौसम में जब वर्क प्लेस पर बैठना काफी मुश्किल हो जाता है, उस दौरान ये आपके दे काम आ सकता है. इसकी कीमत की बात की जाए तो ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए महज 99 रुपये चुकाने पड़ते हैं जो कि एक बेहद ही किफायती रकम है. 

URBN Type-C USB 3.4 Amp 25W Fast Charging Cable for Smartphone 

अगर आप अपने स्मार्टफोन के लिए एक फास्ट चार्ज सपोर्ट वाली केबल की तलाश कर रहे हैं तो URBN Type-C USB आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. ये ऑप्शन आपको काफी पसंद इसलिए आएगा क्योंकि ये 25W (Fast Charging) सपोर्ट करता है ऐसे में आपका स्मार्टफोन कम से कम समय में ही चार्ज हो जाता है. इसकी कीमत 99 रुपये है. 

BLAXSTOC Type-C OTG Adapter USB Mouse, Pendrive Connector & 2in1 OTG Adapter

ये एक Type-C OTG Adapter है जो आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है. अगर आप मार्केट से उसे खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 200 रुपये तक चुकाने पड़ सकते हैं लेकिन अमेजन पर इसे सिर्फ 99 रुपये में हे खरीदा जा सकता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}