trendingNow12098994
Hindi News >>टेक
Advertisement

Amazfit जल्द ला रहा है धांसू स्मार्टवॉच, 1.75 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Amazfit Active Smartwatch: अमेजफिट अपनी लेटेस्ट Amazfit Active स्मार्टवॉच मॉडल को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को 1.75 इंच की एमोलैड डिस्प्ले मिलती है. आइए आपको इस वॉच में मिलने वाली अन्य खासियतों के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Amazfit Active smartwatch
Stop
Raman Kumar|Updated: Feb 07, 2024, 05:11 PM IST

अमेजफिट अपनी लेटेस्ट Amazfit Active स्मार्टवॉच मॉडल को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. ये धांसू स्मार्टवॉच 10 फरवरी 2024 से सेल के लिए उपलब्ध होगी. यह स्मार्टवॉच लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लैस है. टाइम बताने के साथ-साथ ये वॉच यूजर्स को ऐसी जानकारी उपलब्ध कराएगी, जो यूजर्स के लिए फिटनेस के काम आ सकती है. अमेजफिट की इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को 1.75 इंच की एमोलैड डिस्प्ले मिलती है. आइए आपको इस वॉच में मिलने वाली अन्य खासियतों के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

कहां मिलेगी यह स्मार्टवॉच? 

Amazfit Active स्मार्टवॉच मिडनाइट ब्लैक, पीटल पिंक और लैवेंडर पर्पल तीन शानदार कलर ऑप्शन में मिलेगी. प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. आप इस स्मार्टवॉच को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, अमेजन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. 

बड़ी और खूबसूरत डिस्प्ले

अमेजफिट एक्टिव स्मार्टवॉच 1.75 इंच की बड़ी और बेहतरीन AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है. ये डिस्प्ले 450 x 390 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 2.5D टेम्पर्ड ग्लास प्रोटेक्शन से लैस है. साथ ही यह देखने में काफी प्रीमियम लगती है. आपकी कलाई पर स्टाइललिश लुक देगी.

हेल्थ फीचर्स का खजाना

Amazfit Active सिर्फ दिखने में ही स्टाइलिश नहीं है, बल्कि आपकी हेल्थ का भी ख्याल रखती है. इसमें BioTracker 3 PPG बायोमेट्रिक सेंसर दिया गया है, जो हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल और स्ट्रेस लेवल को ट्रैक करता है. साथ ही इसमें एक्सीलेरोमीटर सेंसर, 3-एक्सिस मोशन सेंसर और 4 सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम भी मौजूद हैं.

स्मार्ट और सुविधाजनक

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा के लिए इनबिल्ट माइक और स्पीकर दिए गए हैं. आप चाहें तो अमेजन अलेक्सा वॉइस असिस्टेंट की मदद से भी कई काम कर सकते हैं. इसमें Zepp Coach फीचर समेत स्मार्ट ट्रैजेक्टरी करेक्शन और वर्चुअल पेसर जैसी कई खासियतें भी हैं.

पानी से डर नहीं

अगर आप वाटर स्पोर्ट्स के शौकीन हैं, तो ये वॉच आपके लिए ही बनी है. ये 5ATM वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है मतलब यह पानी का सामना आसानी से कर सकती है. इसके अलावा म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, 14 दिन तक चलने वाली 300mAh की दमदार बैटरी और 256MB तक का स्टोरेज भी मिलती है.

Read More
{}{}