Hindi News >>टेक
Advertisement

अब फ्लाइट में चलेगा इंटरनेट! Airtel लाया ऐसा Plan; मिलेंगे इतने सारे Benefits

Airtel ने विदेश जाने वाले लोगों के लिए नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान लॉन्च किए हैं. ये प्लान्स कई तरह के फायदे देते हैं और विदेश घूमने वालों के लिए सुविधा और किफायत को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं. आइए जानते हैं डिटेल में...  

अब फ्लाइट में चलेगा इंटरनेट! Airtel लाया ऐसा Plan; मिलेंगे इतने सारे Benefits
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Apr 23, 2024, 10:29 AM IST

Airtel ऐसा प्लान लाया है, जिससे आपका सारा काम आसान हो जाएगा. इस प्लान में आप फ्लाइट में भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. Airtel ने विदेश जाने वाले लोगों के लिए नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान लॉन्च किए हैं. ये प्लान्स कई तरह के फायदे देते हैं और विदेश घूमने वालों के लिए सुविधा और किफायत को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं. आइए जानते हैं डिटेल में...

Airtel new international roaming plans के बेनेफिट्स

ज्यादा डाटा: एयरटेल के इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स में काफी ज्यादा डाटा मिलता है ताकि आप विदेश घूमते हुए भी इंटरनेट से जुड़े रह सकें.
हवाई जहाज में भी इंटरनेट: कुछ प्लान्स में फ्लाइट में भी इंटरनेट इस्तेमाल करने की सुविधा है. यानी हवाई सफर के दौरान भी आप जुड़े रह सकते हैं.
24 घंटे हेल्पलाइन सपोर्ट: अगर आपको विदेश में घूमते हुए किसी भी तरह की मदद चाहिए तो एयरटेल की 24 घंटे चलने वाली हेल्पलाइन आपकी सहायता करेगी.

Airtel’s new international roaming plans

- सबसे किफायती प्लान सिर्फ ₹195 का है और ये एक दिन के लिए वैध होता है. इसमें आपको 250MB डाटा, भारत को और भारत से 100 मिनट कॉल करने की सुविधा और 100 फ्री SMS मिलते हैं.
- थोड़ा ज्यादा डाटा चाहिए? तो ₹295 वाला प्लान लें. ये भी एक दिन का वैध है और इसमें 250MB डाटा मिलता है.
- ज्यादा डाटा और फ्लाइट में भी इंटरनेट इस्तेमाल करना चाहते हैं तो ₹595 वाला प्लान आपके लिए है. ये भी एक दिन का वैध है और इसमें 1GB डाटा मिलता है, साथ ही फ्लाइट में भी आप थोड़ा बहुत इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं.

Extended Validity Plans:

- ₹2,997 वाला प्लान एक साल के लिए वैध है. पूरे साल आपको 2GB डाटा, 100 मिनट फ्री कॉल करने की सुविधा और 20 फ्री SMS मिलते हैं.
- थोड़े कम समय के लिए ज्यादा डाटा चाहिए तो ₹2,998 वाला प्लान लें. ये 30 दिन का वैध है और इसमें 5GB डाटा, 200 मिनट फ्री कॉल करने की सुविधा मिलती है.
- सिर्फ 5 दिन के लिए घूमने जा रहे हैं? तो ₹755 वाला प्लान आपके लिए है. ये 5 दिन का वैध है और इसमें 1GB डाटा मिलता है, पर कॉल करने की सुविधा नहीं है.

{}{}