trendingNow11206444
Hindi News >>टेक
Advertisement

Airtel के सबसे सस्ते Plans ने छुड़ाए Jio के छक्के! 108 रुपये में पाएं Amazon Prime और इतना कुछ

Airtel Cheapest Plans with Amazon Prime: एयरटेल (Airtel) कई ऐसे प्लान्स ऑफर करता है जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है और इनमें आपको डेटा और ओटीटी बेनिफिट के साथ और भी फायदे दिए जा रहे हैं..  

Photo Credit: Mint
Stop
Ananya Srivastava|Updated: Jun 03, 2022, 12:03 PM IST

Airtel Data Recharge Plan with OTT Subscription: आज के जमाने में हम जितना फिल्मों को देखना पसंद करते हैं, उतना ही मजा हमें ओटीटी (OTT) कंटेन्ट देखने में भी आता है. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध शोज और फिल्मों को देखने के लिए जो सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है, वो काफी महंगा होता है. इन ओटीटी ऐप्स का एक्सेस टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स के जरिए भी पाया जा सकता है. आज हम आपको एयरटेल (Airtel) के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद कम कीमत में आपको डेटा के साथ-साथ ओटीटी बेनिफिट भी दे रहे हैं. इन प्लान्स में आपको बहुत कम खर्चा करना होगा और उसके बदले में आप शानदार फायदों का मजा उठा सकेंगे.. 

Airtel 108 रुपये में देगा Amazon Prime Video की मेंबरशिप 

एयरटेल (Airtel) का एक डेटा रिचार्ज प्लान, जिसकी कीमत 108 रुपये है, आकर्षक बेनिफिट्स के साथ आता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस प्लान की हम फिलहाल बात कर रहे हैं, वो एक ऐड-ऑन प्लान है. यही वजह है कि इस प्लान की अपनी कोई वैलिडिटी नहीं होगी, ये आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी जितनी वैधता के साथ आएगा. इसमें आपको कुल मिलाकर 6GB डेटा दिया जा रहा है.

साथ ही, इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video के Mobile Edition का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इतना ही नहीं, ये ऐड-ऑन रिचार्ज प्लान Hello Tunes और Wynk Music के फ्री एक्सेस के साथ आता है. 

Airtel का 148 रुपये वाला प्लान 

108 रुपये वाले प्लान के अलावा भी एयरटेल (Airtel) एक सस्ता प्लान ऑफर करता है, जिसमें ओटीटी बेनिफिट शामिल है. इस प्लान की कीमत 148 रुपये है और इसमें आपको 108 रुपये वाले प्लान के मुकाबले  में 15GB डेटा दिया जा रहा है और ये प्लान Airtel Xstream Pack के मुफ्त एक्सेस के साथ आता है. Airtel Xstream Pack में आपको 30 दिनों के लिए Airtel Xstream चैनल्स में से एक का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

आपको Hoichoi, ErosNow और ManoramaMax भी बिना किसी ऐडेड कीमत पर मिल रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी भी आपके मूल प्लान की वैधता के बराबर है. अगर आपका सर डेटा खत्म हो जाता है तो आपको 50 पैसे प्रति MB के हिसब से डेटा दिया जाएगा.

Read More
{}{}