trendingNow12300632
Hindi News >>टेक
Advertisement

21 June: World Music Day पर Airtel लाया धांसू ऑफर, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा

Airtel Offer on World Music Day: हर साल 21 जून को विश्व संगीत दिवस के रूप में मनाया जाता है. म्यूजिक लवर्स के लिए यह दिन बेहद खास होता. इस साल टेलीकॉम कंपनी Airtel ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर का ऐलान किया है.

Airtel
Stop
Raman Kumar|Updated: Jun 20, 2024, 03:34 PM IST

World Music Day: हर साल 21 जून को विश्व संगीत दिवस के रूप में मनाया जाता है. म्यूजिक लवर्स के लिए यह दिन बेहद खास होता. इस साल टेलीकॉम कंपनी Airtel ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर का ऐलान किया है. आइए आपको एयरटेल के इस खास ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

एयरटेल ने बताया कि उनकी Wynk Studio सर्विस ने सिर्फ दो सालों में 1.7 अरब से ज्यादा बार उभरते हुए कलाकारों के गाने स्ट्रीम किए गए. आपको बता दें कि Wynk Studio को भारत के म्यूजिक टैलेंट को बढ़ावा देने और कलाकारों को अच्छा करियर बनाने में मदद करने के लिए शुरू किया गया था. Wynk Studio कलाकारों को दूसरे म्यूजिक कंपनियों के साथ मिलकर काम करने, वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बैकग्राउंड स्कोर बनाने, लाइव इवेंट्स और भी बहुत कुछ करने के मौके देता है.

Airtel का खास ऑफर क्या है?

इस विश्व संगीत दिवस के मौके पर टेलीकॉम कंपनी एयरटेल डीटीएच पूरे दिन अंग्रेजी और हिंदी गानों की स्पेशल प्रोग्रामिंग दिखाएगा. ये प्रोग्रामिंग एयरटेल प्लेलिस्ट चैनल (LCN 479) पर चलेगा. आप इस चैनल को अपने DTH पैक में शामिल कर सकते हैं. इस चैनल को अपने डीटीएच पैक में शामिल करने के लिए आपको इन तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं.  

1. अपने स्मार्टफोन से 9154052479 या 8800488003 पर मिस्ड कॉल देकर.
2. एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर सर्विसेज में जाएं. यहां अपना डीटीएच अकाउंट चुनें. इसके बाद प्लान ऐड ऑन्स चुनकर मैनेज पर क्लिक करें.
3. Xstream सेट-टॉप बॉक्स पर LCN 479 पर जाएं और वहां सिर्फ 51 रुपये में ऐड एयरटेल प्लेलिस्ट पर क्लिक करें. एयरटेल डीटीएच यूजर्स को लाइव प्रोग्राम को रोकने, चलाने और रिकॉर्ड करने की सुविधा देता है.
4. इसके अलावा Wynk Music ऐप यूजर्स को चलते फिरते भी बिना रूके म्यूजिक स्ट्रीम करने की सुविधा देता है. यूजर्स आसानी से ऐप खोलकर ढेर सारे गानों, जिनमें Wynk Studio के नए कलाकारों के गाने भी शामिल हैं, का आसानी से मजा ले सकते हैं.

Read More
{}{}