trendingNow11260337
Hindi News >>टेक
Advertisement

Airtel Black: फ्री Amazon Prime के साथ 200 mbps की धांसू इंटरनेट स्पीड, ग्राहकों की हो गई चांदी

Airtel Black Affordable Plan: अगर आप लोकल ब्रॉडबैंड कनेक्शंस की स्पीड और ऑफरिंग्स से परेशान हो चुके हैं और अब हाई स्पीड इंटरनेट के साथ और भी कई बेनिफिट्स पाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक धांसू प्लान लेकर आए हैं. 

Airtel Black: फ्री Amazon Prime के साथ 200 mbps की धांसू इंटरनेट स्पीड, ग्राहकों की हो गई चांदी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 16, 2022, 05:43 PM IST

Airtel Black Rs 1099 Plan Offering Many Benifits at affordable cost: लोकल फाइबर कनेक्शन के साथ एक बड़ी समस्या ये होती है कि ये आपको कुछ ही बेनिफिट्स ऑफर करते हैं. यहां तक की इनकी इंटरनेट स्पीड भी जरूरत से काफी कम होती है और मौसम खराब होने पर ये फ्लक्चुएट भी होती रहती है. अगर आप मौजूदा फाइबर सर्विस से परेशान हो चुके हैं और इसे बदलने की तैयारी कर रहे हैं तो अजा हम आपको Airtel Black के एक खास प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो किफायती कीमत में आपको इतने बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है जितना कोई अन्य कंपनी ऑफर नहीं करती है.  

कितनी है Airtel Black के इस प्लान की कीमत 

Airtel Black के इस प्लान की कीमत की बात की जाए तो ग्राहक ये 1099 रुपये है. अगर आपको ये कीमत ज्यादा लग रही है तो बता दें कि इस कीमत में सिर्फ इंटरनेट की नहीं बल्कि कई और भी बेनिफिट्स हैं जो यूजर को दिए जाते हैं जिसके बाद ये एक पैसा वसूल प्लान बन जाता है. बता दें कि कंपनी तकरीबन 600 रुपये की इंस्टॉलेशन कॉस्ट लेती है और आप पहले महीने इस फाइबर की सर्विस फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं. अगले महीने से आप ये प्लान एक्टिव कर सकते हैं.

कौन से बेनिफिट्स हैं प्लान में शामिल 

अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में आपको फाइबर कनेक्शन के साथ ही एक लैंडलाइन कनेक्शन भी फ्री में दिया जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं आपको प्लान में अनलिमिटेड डाटा के साथ ही 200 mbps की धुआंधार इंटरनेट स्पीड भी मिलती है. अगर आपको अभी भी ये बेनिफिट्स कम लग रहे हैं तो बता दें कि इस प्लान में आपको फ्री डीटीएच के साथ Amazon Prime और Disney Plus Hotstar जैसे पॉपुलर ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. तो कुल मिलाकर ये प्लान आपके पूरे पैसे वसूल करवा देगा और आप तूफानी स्पीड में इंटरनेट के साथ इन बेनिफिट्स का लाभ भी ले पाएंगे।

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}