trendingNow12375933
Hindi News >>टेक
Advertisement

कमरा बन जाएगा सिनेमा घर! Acer लाया 75-इंच का धांसू Google TV, जानिए कीमत और फीचर्स

Acer ने भारत में अपने कई स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिए हैं. इसी के साथ कंपनी भारत में सबसे पहले ऐसी कंपनी बन गई है जिसने एंड्रॉइड 14 पर आधारित गूगल टीवी लॉन्च किया है. आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स...  

कमरा बन जाएगा सिनेमा घर! Acer लाया 75-इंच का धांसू Google TV, जानिए कीमत और फीचर्स
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Aug 09, 2024, 01:40 PM IST

Indkal Technologies ने Acer ब्रांड के तहत सुपर सीरीज के टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं. इस नई शुरुआत के साथ कंपनी भारत में सबसे पहले ऐसी कंपनी बन गई है जिसने एंड्रॉइड 14 पर आधारित गूगल टीवी लॉन्च किया है. इसके अलावा, इंडकल ने अपने नए एसर ब्रांड के एम सीरीज और एल सीरीज के टीवी भी पेश किए हैं. आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स...

Acer Super, L and M series TVs: Price

सुपर सीरीज़ की कीमत 32,999 रुपये से शुरू होती है. एम सीरीज की शुरुआती कीमत 89,999 रुपये है, जबकि एल सीरीज की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है.

Acer Super, L and M series TVs: Specs

ये नए टीवी सबसे खास इसीलिए हैं क्योंकि ये पहले ऐसे टीवी हैं जिनमें एंड्रॉइड 14 पर आधारित गूगल टीवी दिया गया है. सुपर सीरीज के टीवी में बहुत अच्छी क्वालिटी की उल्ट्रा-क्यूएलईडी स्क्रीन है जो डॉलबी विजन, एमईएमसी, सुपर ब्राइटनेस, डब्ल्यूसीजी+, एचडीआर10+ और कई दूसरे फीचर्स को सपोर्ट करती है. इन टीवी में पिक्चर की क्वालिटी बहुत अच्छी है क्योंकि ये एएलएम और वीआरआर 120 हर्ट्ज को भी सपोर्ट करते हैं, साथ ही इनमें एचडीएमआई डीएससी भी है. इसलिए ये टीवी गेम खेलने वालों के लिए भी बहुत अच्छे हैं. सुपर सीरीज की एक और खास बात ये है कि इनमें 80 वाट के बहुत अच्छे साउंड सिस्टम हैं जिनमें गीगा-बेस भी है, जिससे आपको बहुत अच्छा साउंड मिलेगा.

एसर ब्रांड के एम सीरीज़ के टीवी बड़े साइज़ के हैं जिनमें मिनी एलईडी के साथ क्यूएलईडी डिस्प्ले है. ये मॉडल 65 इंच और 75 इंच साइज में उपलब्ध हैं. दोनों मॉडल की अधिकतम ब्राइटनेस 1400 निट्स है, इनकी रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज है और इनमें 2.1 चैनल के 60 वाट के स्पीकर हैं जिनमें पीछे की तरफ एक वूफर भी है.

नई एल सीरीज़ में चारों तरफ बिना फ्रेम वाला डिजाइन है. एल सीरीज के टीवी 32 इंच (एचडी डिस्प्ले के साथ) से लेकर 65 इंच (4K-UHD रेज़ोल्यूशन के साथ) तक के साइज में आते हैं. एम और एल दोनों ही सीरीज में एंड्रॉइड 14 पर आधारित गूगल टीवी और एक एआई-सक्षम डुअल-प्रोसेसर इंजन है.

Read More
{}{}