trendingNow11499762
Hindi News >>टेक
Advertisement

महज 8 हजार में 42 इंच का UHD टीवी, इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दनादन हो रही बिक्री

Cheapest TV: अगर आप मार्केट में 42 इंच का अल्ट्रा एचडी टीवी खरीदने जाएंगे तो उसके लिए आपको तकरीबन 30000 से ₹40000 तक की रकम चुकानी पड़ सकती है लेकिन एक जगह ऐसी है जहां पर 42 इंच का अल्ट्रा एचडी टीवी सिर्फ ₹8000 में बेचा जा रहा है और ग्राहक से धड़ल्ले से खरीद रहे हैं.

महज 8 हजार में 42 इंच का UHD टीवी, इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दनादन हो रही बिक्री
Stop
Updated: Dec 24, 2022, 05:57 PM IST

Smart LED TV: अगर आप एक 42 इंच की अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसे खरीदना आपकी जेब पर थोड़ा सा बोझ डाल सकता है क्योंकि मार्केट में इनकी कीमत तकरीबन ₹30000 से ₹40000 के बीच होती है. अगर आप एक अच्छी कंपनी की अल्ट्रा एचडी टीवी खरीदेंगे तो आपको काफी जेब ढीली करनी पड़ेगी लेकिन आपका बजट अगर लिमिटेड है और आप इसी बजट में एक अल्ट्रा एचडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्लेटफार्म लाए हैं जहां पर 10,000 से भी कम कीमत में ऐसा यूएचडी टीवी बेचा जा रहा है.

कौन सा है यह प्लेटफार्म

जिस प्लेटफार्म के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में फेसबुक का मार्केटप्लेस है अगर आप फेसबुक चलाते हैं तो इसके बारे में आपको थोड़ी बहुत जानकारी जरूर होगी और आपको समय-समय पर इस पर अपडेट होने वाले प्रोडक्ट भी दिख जाते होंगे जिन्हें आप आसानी से खरीद सकते हैं. इन्हीं प्रोडक्ट्स के बीच में दिल्ली का एक सेलर सिर्फ ₹7999 की कम कीमत पर बैलेंस इंच का 4K यू एच डी एलईडी टीवी बेच रहा है. 42 इंच का यूएचडी टीवी वैसे तो काफी महंगा होता है लेकिन इस प्लेटफार्म पर आपको यह काफी सस्ता दिया जा रहा है. 

क्या है खासियत

अगर बात करें खासियत की तो इस स्मार्ट टीवी में आप फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप यूट्यूब हॉटस्टार ट्विटर समेत बहुत सारे ऐप्स चला सकते हैं. यह 4K रेजोल्यूशन सपोर्ट करता है ऐसे में पिक्चर क्वालिटी धुआंधार रहती है इतना ही नहीं आपको इसमें 20 वाट के धुआंधार स्पीकर समझ जाते हैं, जिनसे ऑडियो क्वालिटी भी जबरदस्त रहती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}