trendingNow11478511
Hindi News >>टेक
Advertisement

32 इंच का Smart LED TV महज 7,499 रुपये में! Flipkart के इस ऑफर को खूब पसंद कर रहे ग्राहक

Smart TV Under 10K: स्मार्ट एलईडी टीवी आम टीवी से कहीं ज्यादा बेहतर होता है. इतना ही नहीं आप इसे किसी स्मार्टफोन की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और इसे इंटरनेट के साथ कनेक्ट भी कर सकते हैं.     

32 इंच का Smart LED TV महज 7,499 रुपये में! Flipkart के इस ऑफर को खूब पसंद कर रहे ग्राहक
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 09, 2022, 04:03 PM IST

Smart TV: स्मार्ट LED टीवी अगर ज्यादा महंगी खरीदी जाए तो ये आपके बजट के बाहर निकल सकती है हालांकि 32 इंच की एलईडी टीवी आपके बजट में आसानी से फिट हो सकती है. अगर आप एक स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो अब आपको बजट के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एक ऐसा ऑप्शन लेकर आए हैं जिसपर धुआंधार ऑफर दिया जा रहा है. 

कौन सा है ये Smart LED TV

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा Thomson R9 80 cm (32 inch) HD Ready LED TV (32TM3290) स्मार्ट एलईडी टीवी ही वो ऑप्शन है जिसके बारे में हम बात कर रहे थे. इसकी कीमत 10 हजार रुपये से भी कम है. इसकी असल कीमत सिर्फ 7,499 रुपये है. इस स्मार्ट LED टीवी को खरीदने के लिए आपको अपनी जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी. ये स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध सबसे सस्ते टीवीज में से एक है. अगर आप इस एलईडी टीवी को खरीदेंगे तो आपका नुकसान नहीं होगा. 

स्मार्ट LED टीवी अगर ज्यादा महंगी खरीदी जाए तो ये आपके बजट के बाहर निकल सकती है हालांकि 32 इंच की एलईडी टीवी आपके बजट में आसानी से फिट हो सकती है. अगर आप एक स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो अब आपको बजट के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एक ऐसा ऑप्शन लेकर आए हैं जिसपर धुआंधार ऑफर दिया जा रहा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Read More
{}{}