trendingNow11496906
Hindi News >>टेक
Advertisement

हद ही हो गई! सिर्फ 999 रुपये में मिल रहा 32 इंच का Smart LED TV, तेजी से खत्म हो रहा स्टॉक

Smart LED TV: अगर आप 32 इंच वाला एक सस्ता स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर आप जैसे ग्राहकों के लिए तगड़ा ऑफर आया है दरअसल एक ऐसी स्मार्ट एलईडी टीवी है जिसे आप 1000 से कम कीमत में खरीद सकते हैं.    

Photo Credit: Flipkart.com
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 22, 2022, 06:57 PM IST

Cheapest LED TV: अगर आपका बजट कम है और आप इस कम बजट में ही एक तहलका स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं जो कम से कम 32 इंच का हो तो अब आपके लिए अच्छा मौक़ा है. दरअसल फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को एक तगड़ा ऑफर दे रहा है जिसमें स्मार्ट एलईडी टीवी अब तक की सबसे कम कीमत पर ऑफर की जा रही है. अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो आज हम आपको इस स्मार्ट एलईडी टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सी है ये स्मार्ट एलईडी टीवी 

Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV with Wall Mount  ही वो स्मार्ट एलईडी टीवी है जिसके बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं, इस स्मार्ट एलईडी टीवी में काफी सारे फीचर्स ऑफर किए गए हैं जो ग्राहकों को काफी पसंद आएंगे. 

अगर बात करें कीमत की तो इस 32 इंच वाली स्मार्ट एलइडी टीवी की असल कीमत वैसे तो ₹16999 है लेकिन डिस्काउंट के साथ इसे ग्राहक से ₹8999 में खरीद सकते हैं. अगर आपको यह कीमत भी ज्यादा लग रही है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ा सकता है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है या ऑफर और क्या है इसकी खासियत.

दरअसल जिस ऑफर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह एक्सचेंज बोनस है जो इस स्मार्ट एलईडी टीवी पर दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस ₹8000 का है, ऐसे में अगर यह बोनस पूरी तरह से लागू हो जाता है तो स्मार्ट एलईडी टीवी के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹999 ही चुकाने पड़ेंगे.

Read More
{}{}