trendingNow11415819
Hindi News >>टेक
Advertisement

18,000 रुपये की बजाए सिर्फ 3 हजार में मिल रहा 32 inch Smart LED TV, दनादन खत्म हो रहा है स्टॉक

LED TV: यह एलईडी टीवी 32 इंच का है और इसमें काफी सारे फीचर्स ऑफर किए गए हैं, फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत इतनी कम रखी गई है कि आपको एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन से भी सस्ता यह स्मार्ट टीवी ऑफर किया जा रहा है जो आपके लिए फायदे के लिए साबित हो सकता है.  

Photo Credit: Flipkart.com
Stop
Vineet Singh|Updated: Oct 29, 2022, 04:19 PM IST

32 inch Smart TV: फ्लिपकार्ट पर दिवाली डिस्काउंट खत्म होने के बाद भी कुछ अप्लायंसेज पर अच्छी खासी डील हासिल की जा सकती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस स्मार्ट एलईडी टीवी के लिए ग्राहक ₹20000 से लेकर ₹25000 तक खर्च कर देते हैं उसे खरीदना इतना आसान हो गया है कि ग्राहक अब फ्लिपकार्ट से 4000 की कम कीमत पर भी इसे अपने घर ले जा सकते हैं. बेशक यह आपको मजाक लग सकता है लेकिन फ्लिपकार्ट की माने तो यह डील असल में ऑफर की जा रही है और कोई भी ग्राहक इस डील का लाभ ले सकता है. तो चलिए जानते हैं इस डील के बारे में सब कुछ.

कौन सी है यह स्मार्ट एलईडी टीवी

जिस स्मार्ट एलईडी टीवी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसका नाम रियलमी 32 इंच एचडी रेडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी है. इस एलईडी टीवी को ग्राहक लिस्टिंग प्राइस के अनुसार खरीदना चाहे तो इसकी कीमत उन्हें ₹13999 चुकानी पड़ेगी. यह कीमत किसी 32 इंच के एलइडी टीवी के हिसाब से पहले ही कम है लेकिन कंपनी अपने ग्राहकों को और भी ज्यादा फायदा पहुंचाना चाहती है और इसके लिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन से ऑफर दिए जा रहे हैं.

मिल रहा है भारी-भरकम एक्सचेंज बोनस

एक्सचेंज बोनस के तहत आप अपने पुराने एलईडी टीवी को कंपनी को देकर इस नए एलईडी टीवी की कीमत में भारी कटौती कर सकते हैं. इस एलईडी टीवी पर जो डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है वह ₹11000 का है और अगर यह पूरी तरह से लागू होता है तो कंपनी के स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत तकरीबन ₹3000 हो जाती है. यह कीमत किसी भी 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी के हिसाब से बेहद कम है ऐसे में ग्राहकों का तगड़ा फायदा होगा.

Read More
{}{}