trendingNow11487795
Hindi News >>टेक
Advertisement

घर बनेगा थिएटर! 32 इंच का सबसे सस्ता LED TV मचा रहा बवाल, टूट पड़े ग्राहक

Smart TV: स्मार्ट एलइडी टीवी हर घर की जरूरत बन गया है लेकिन जब आप एक ठीक-ठाक स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदते हैं तो कई बार यह आपके बजट से बाहर निकल जाता है. अगर आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो आज हम आपके लिए ऐसा स्मार्ट एलईडी टीवी लेकर आए हैं जो ₹10000 से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. 

घर बनेगा थिएटर! 32 इंच का सबसे सस्ता LED TV मचा रहा बवाल, टूट पड़े ग्राहक
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 16, 2022, 11:19 AM IST

LED TV: 32 इंच की LED TV मार्केट में बेहद ही पॉपुलर है और इसके पीछे वजह है इसकी किफायती कीमत और दमदार क्वॉलिटी जिसकी बदौलत लोग इसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि इसकी कीमत कई बार बजट से बाहर निकल जाती है. ऐसा ना हो इस बात का ख्याल रखते हुए आज हम आपके लिए 32 इंच का ऐसा Smart LED TV लेकर आए हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा और इसमें आपको दमदार क्वॉलिटी भी मिलेगी.

कौन सा है ये Smart LED TV

जिस Smart LED TV के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV with Wall Mount है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में एक से बढ़कर एक धुआंधार फीचर्स को शामिल किया गया है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है. 32 इंच का होने की वजह से इसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत भी इतनी कम रखी गई है कि आपको यकीन ही नहीं होगा और आप इसे आसानी से मार्केट में मौजूद इसी कैटेगरी की किसी अन्य स्मार्ट LED टीवी से कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इस स्मार्ट एलईडी टीवी को 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. ये एक किफायती कीमत है और इस कीमत पर शायद ही आपको 32 इंच का एक तगड़ा स्मार्ट टीवी मिल पाएगा. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत जरूर कम है लेकिन ग्राहकों के बीच इसे काफी पसंद किया जाता है. अब हम आपको इसके दमदार फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को 20 W box speakers ऑडियो सपोर्ट मिल जाता है. इस स्मार्ट टीवी पर बेजल लेस डिजाइन देखने को भी मिल जाता है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में Quad core processor ऑफर किया जाता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}