trendingNow11833269
Hindi News >>Explainer
Advertisement

Sunny Deol: गदर 2 हुई ब्लॉकबस्टर तो सनी देओल ने ‘नई बहू’ को दिया श्रेय, बोले- घर आई है...

Gadar 2 Box Office: भारतीय संस्कृति में विवाह के बाद घर आने वाली बहू को लक्ष्मी और देवी कहा जाता है. जून में सनी देओल के बेटे करण की शादी हुई थी और उनके घर बहू आई. गदर 2 की सफलता ने देओल परिवार को खुशियों से भर दिया है. सनी देओल ने इसका श्रेय नई बहू को दिया है...  

Sunny Deol: गदर 2 हुई ब्लॉकबस्टर तो सनी देओल ने ‘नई बहू’ को दिया श्रेय, बोले- घर आई है...
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 20, 2023, 05:30 PM IST

Deol Family: सनी दओल की खुशियों की इन दिनों कोई सीमा नहीं हैं. यह कहने की जरूरत नहीं कि इसकी वजह गदर 2 की आसमान छूती सफलता है. लेकिन कम लोग यह जानते हैं कि हाल के समय में देओल परिवार (Deol Family) में लौटी खुशियों का श्रेय सनी देओल अपनी ‘नई बहू’ को दे रहे हैं. 18 जून को उनके बड़े बेटे करण देओल (Karan deol) की शादी गुजरे जमाने के दिग्गज निर्देशक बिमल रॉय की पोती द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) से हुई. इसके बाद सनी के छोटे बेटे राजवीर की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ अनाउंस हुई. फिर गदर 2 ने रिलीज होकर तहलका मचा दिया. यही नहीं, इस दौरान सनी और बॉबी अपनी बहनों, धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटियों एशा तथा आहना के साथ सार्वजनिक रूप से नजर आए. खबरें आ रही हैं कि पहली बार वे अपनी बहनों के घर राखी बंधाने जाएंगे.

भाग्य और समृद्धि
अब सनी के करीबी सूत्रों की मानें तो गदर 2 की धमाकेदार सफलता और हर तरफ से आ रही खुशखबरी का श्रेय सनी देओल घर बहू द्रिशा के शुभ कदमों को दे रहे हैं. उन्होंने बहू को अपने घर में नया भाग्य और समृद्धि लाने वाली बताया है. अपनी करीबी लोगों से उन्होंने बहू को घर की लक्ष्मी और देवी बताया है. देओल परिवार के नजदीकी लोगों का भी कहना है कि पूरे परिवार में करण की शादी के बाद से एक नई ऊर्जा महसूस की जा रही है. इस विवाह के बाद परिवार पर आशीर्वाद और सौभाग्य की वर्षा हुई है.

संबंध है पुराना
उल्लेखनीय है कि द्रिशा और करण की भले ही लव मैरिज हुई है, परंतु इस परिवार से देओल फैमिली का पुराना संबंध है. द्रिशा के परनाना बिमल रॉय की फिल्म बंदिनी में धर्मेंद्र ने नूतन के साथ काम किया था. बिमल रॉय अपने दौर के दिग्गज निर्माता-निर्देशक रहे हैं. द्रिशा के माता-पिता चिमू आचार्य और सुमित आचार्य दुबई में रहते हैं. द्रिशा भले ही फिल्म परिवार से है परंतु उन्होंने खुद को सिनेमा से दूर रखा और वह प्राइवेट पर्सन हैं. वह अपना इंस्टाग्राम भी प्राइवेट रखती हैं. उनकी तस्वीरें आम तौर पर तभी सामने आई हैं, जब करण देओल ने उन्हें शेयर किया है.

 

 

Read More
{}{}