trendingNow11809571
Hindi News >>Explainer
Advertisement

Ayushmann Khurrana: डूबते करियर का Dream Girl 2 बनेगी सहारा! फ्लाप फिल्‍मों की हैट्रिक के बाद छक्‍का मारने को हैं तैयार

Ayushmann Khurrana New Movie: तीन लगातार फ्लाप फिल्मों के बाद आयुष्मान खुराना का करियर डूबता माना जा रहा था. लेकिन अब लगता है फ्लाप फिल्मों की हैट्रिक मारने के बाद अब आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस पर छक्के मारने को तैयार हो गए हैं.

आयुष्मान खुराना
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 04, 2023, 11:45 AM IST

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2: बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने विक्की डोनर, बधाई हो, शुभ मंगल सावधान और अंधाधुन जैसी कई फिल्मों से ऑडियंस का दिल तो जीता ही बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचाया है. फिर बैक-टू-बैक तीन फिल्में फ्लाप होने के बाद आयुष्मान खुराना का करियर खत्म होने की कगार पर माना जा रहा था. लेकिन ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर रिलीज के बाद ऐसा लग रहा है कि डूबते को तिनके का सहारा मिल गया है. ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movies) जिस तरह का एंटरटेनमेंट पैकेज लिए तैयार दिख रहे हैं, उसने फैंस की एक्साइमेंट चार गुना लेवल तक बढ़ाई हुई है. 

आयुष्मान खुराना की चमकेगी किस्मत!

अनेक, डॉक्टर जी और एन एक्शन हीरो के फ्लाप होने के बाद अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana New Film) के फैंस उन्हें बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से छक्के लगाते हुए देखना चाहते हैं. फिलहाल तो ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर देखकर यही कहा जा सकता है कि आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म में अपनी दोगुनी मेहनत लगा दी है. ड्रीम गर्ल 2 इस बार ड्रामा, कॉमेडी का फुल एंटरटेनमेंट पैकेज लेकर आने वाली है. 

फ्लाप फिल्मों की बढ़ रही है लिस्ट

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Flop Movies) की बैक-टू-बैक तीन फिल्में फ्लाप हुई हैं, इस बात को नाकारा नहीं जा सकता है. एक्टर की फ्लाप फिल्मों में 'अनेक' भी रही है, इस फिल्म को बनाने में करीब 45 करोड़ खर्च हुए थे. लेकिन फिल्म 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई नहीं कर पाई. वहीं आयुष्मान की 'डॉक्टर जी' का बजट करीब 35 करोड़ था लेकिन फिल्म कमाई के मामले में 31 करोड़ पर ही अटक गई थी. एन एक्शन हीरो में आयुष्मान खुराना लड़ते-भिड़ते तो दिखाई दिए थे लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठन-ठन गोपाल रह गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ था लेकिन फिल्म कमाई में 17 करोड़ के पार नहीं जा सकी थी.

आयुष्मान खुराना ने फ्लाप फिल्मों पर की बात

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Dream Girl 2) ने ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर के रिलीज के बाद अपनी फ्लाप फिल्मों को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है. आयुष्मान खुराना ने नेटवर्क 18 को दिए इंटरव्यू में कहा- यह सब सही समय और सही जगह पर होने की बात है, और उन्हें लगता है कि (इन फिल्मों का) समय सही नहीं था. यह भी मानना है कि इन सभी फिल्मों पर रिएक्शन्स अच्छे आए हैं, और उन फिल्मों को उनका हक भी मिलेगा. आयुष्मान ने इंटरव्यू में साथ ही ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस प्रीडिक्शन पर भी बात की है.

Read More
{}{}