Hindi News >>खेल-खिलाड़ी
Advertisement

Shakira: पॉप सिंगर शकीरा की पर्सनल लाइफ में मचा बड़ा बवाल, फुटबॉलर बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप!

Shakira: बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक और मशहूर पॉप सिंगर शकीरा की शादी नहीं हुई है, लेकिन ये कपल पिछले 12 सालों से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में था और दोनों के दो बच्चे भी हैं. स्‍पेन के स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक और पॉप सिंगर शकीरा की पहली मुलाकात 2010 फीफा वर्ल्‍ड कप के ऑफिशियल सॉन्ग 'वाका-वाका' की शूटिंग के दौरान हुई थी. 

Shakira: पॉप सिंगर शकीरा की पर्सनल लाइफ में मचा बड़ा बवाल, फुटबॉलर बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 02, 2022, 01:50 PM IST

Shakira: मशहूर पॉप सिंगर शकीरा और उनके फुटबॉलर बॉयफ्रेंड गेरार्ड पिक के बीच ब्रेकअप की खबरें सामने आई हैं. दरअसल, एक पत्रकार ने दावा किया है कि स्‍पेन के स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक और उनकी पार्टनर शकीरा अलग हो चुके हैं. बता दें कि शकीरा अपने बॉयफ्रेंड गेरार्ड पिक से 10 साल बड़ी हैं. 

पॉप सिंगर शकीरा की पर्सनल लाइफ में मचा बड़ा बवाल

पत्रकार ने इसके अलावा एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है. पत्रकार एमिलियो पेरेज डी रोजास के मुताबिक कुछ समय पहले पॉप सिंगर शकीरा ने अपने पार्टनर गेरार्ड पिक को किसी गैर महिला के साथ देखा था, जिसके बाद दोनों के बीच का रिश्ता टूट गया है.

फुटबॉलर बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप!

बता दें कि बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक और मशहूर पॉप सिंगर शकीरा की शादी नहीं हुई है, लेकिन ये कपल पिछले 12 सालों से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में था और दोनों के दो बच्चे भी हैं. स्‍पेन के स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक और पॉप सिंगर शकीरा की पहली मुलाकात 2010 फीफा वर्ल्‍ड कप के ऑफिशियल सॉन्ग 'वाका-वाका' की शूटिंग के दौरान हुई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by El Periódico (@elperiodico_cas)

किसी और महिला के साथ अफेयर में रंगे हाथों पकड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर पॉप सिंगर शकीरा ने अपने पार्टनर गेरार्ड पिक को किसी और महिला के साथ अफेयर में रंगे हाथों पकड़ा था, जिसके बाद दोनों एकदूसरे से अलग हो गए. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शकीरा ने गेरार्ड पिक पर धोखा देने का आरोप लगाया है. 

{}{}