trendingNow12134101
Hindi News >>खेल-खिलाड़ी
Advertisement

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगा एक मैच का बैन, मैच के दौरान किए अभद्र इशारे

Cristiano Ronaldo: सउदी प्रो लीग फुटबॉल में अल नासर के लिए खेलते हुए कथित तौर पर अश्लील इशारे करने की वजह से पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक मैच के लिए निलंबित कर दिए गए हैं. अल नासर ने स्थानीय प्रतिद्वंद्वी अल शबाब को रविवार को 3-2 से हराया जिसके बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने विरोधी टीम के समर्थकों को देखकर अभद्र इशारे किए.

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगा एक मैच का बैन, मैच के दौरान किए अभद्र इशारे
Stop
Tarun Verma |Updated: Feb 29, 2024, 02:06 PM IST

Cristiano Ronaldo: सउदी प्रो लीग फुटबॉल में अल नासर के लिए खेलते हुए कथित तौर पर अश्लील इशारे करने की वजह से पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक मैच के लिए निलंबित कर दिए गए हैं. अल नासर ने स्थानीय प्रतिद्वंद्वी अल शबाब को रविवार को 3-2 से हराया जिसके बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने विरोधी टीम के समर्थकों को देखकर अभद्र इशारे किए.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगा एक मैच का बैन

दर्शक क्रिस्टियानो रोनाल्डो के चिर प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेस्सी के नाम से ‘मेस्सी मेस्सी’ के नारे लगा रहे थे. सउदी अरब फुटबॉल महासंघ की अनुशासन और नैतिकता समिति ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को इस निलंबन की घोषणा की. अल नासर को अगले मैच में अल हजम से खेलना है.

फैसले के खिलाफ अपील भी नहीं की जा सकती

रीयाल मैड्रिड और मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को करीब पांच हजार डॉलर अल शबाब को और आधी राशि महासंघ को भी जुर्माने के तौर पर देनी होगी. इस फैसले के खिलाफ अपील भी नहीं की जा सकती है. (PTI से इनपुट)

Read More
{}{}