trendingNow12386635
Hindi News >>खेल-खिलाड़ी
Advertisement

'5-6 एकड़ जमीन...', अरशद नदीम ने वाइफ के सामने ससुर को किया ट्रोल, गिफ्ट में भैंस मिलने से नाराज

Arshad Nadeem Pakistan: पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से पाकिस्तान के जेवलिन थ्रोअर अरशद नदीम इन दिनों सुर्खियों में हैं. पाकिस्तान में उन्हें लगातार सम्मानित किया जा रहा है. उनके लगातार इंटरव्यू लिए जा रहे हैं.

'5-6 एकड़ जमीन...', अरशद नदीम ने वाइफ के सामने ससुर को किया ट्रोल, गिफ्ट में भैंस मिलने से नाराज
Stop
Rohit Raj|Updated: Aug 16, 2024, 12:13 PM IST

Arshad Nadeem Pakistan: पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से पाकिस्तान के जेवलिन थ्रोअर अरशद नदीम इन दिनों सुर्खियों में हैं. पाकिस्तान में उन्हें लगातार सम्मानित किया जा रहा है. उनके लगातार इंटरव्यू लिए जा रहे हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में खबर आई थी कि अरशद को उनके ससुर मुहम्मद नवाज ने एक अनोखा तोहफा दिया है. गोल्ड जीतने पर नदीम को उन्होंने एक भैंस गिफ्ट की.

अरशद ने बनाया ओलंपिक रिकॉर्ड

पेरिस ओलंपिक में जेवलिन थ्रो इवेंट में 92.97 मीटर दूर थ्रो फेंककर अरशद रिकॉर्ड बनाया.  उनकी इस शानदार उपलब्धि के जश्न में यह पारंपरिक और दिल से दिया गया तोहफा है. उनके ससुर नवाज ने बताया कि उनके गांव में भैंस देना 'बहुत मूल्यवान' और 'सम्मानजनक' माना जाता है. लेकिन अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अरशद नदीम अपनी वाइफ के साथ एक पाकिस्तानी पत्रकार को इंटरव्यू देते हुए मजाकिया अंदाज में मिले तोहफे पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'सचिन तेंदुलकर' बने नीरज चोपड़ा, सातवें आसमान पर मनु भाकर, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

इंटरव्यू में अरशद ने कही बड़ी बात

पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा तोहफे के बारे में पूछे जाने पर अरशद नदीम ने हंसते हुए कहा, "उन्होंने (पत्नी ने) मुझे बताया, मैंने कहा भैंस? उन्हें मुझे 5-6 एकड़ जमीन देनी चाहिए थी, लेकिन भैंस भी ठीक है. भगवान की कृपा से वे बहुत अमीर हैं और उन्होंने एक भैंस दी.''

 

 

ये भी पढ़ें: 'IND vs AUS से बड़ा है नीरज vs अरशद का मुकाबला', पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर के बयान ने मचाई सनसनी

पत्रकार को भी आ गई हंसी

अरशद नदीम की इस प्रतिक्रिया पर पाकिस्तानी पत्रकार हंस पड़े. गांव में रहने वाले और चार बेटों और तीन बेटियों वाले अरशद नदीम के ससुर मुहम्मद नवाज ने बताया कि उन्होंने अपनी परंपराओं और नदीम के गांव के जीवन से गहरे जुड़ाव के कारण उन्हें भैंस दी. अंतरराष्ट्रीय सफलता के बावजूद नदीम अभी भी अपने माता-पिता और भाइयों के साथ खानेवाल, पंजाब में रहते हैं. नवाज की बेटी आयशा की शादी नदीम से हुई है. अरशद के दो बेटे और एक बेटी है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी। देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Read More
{}{}