trendingNow12367543
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

पहले किया ब्रेकअप, फिर मिलकर जीता ओलंपिक गोल्ड, अब पोस्ट मैच किस हो रहा वायरल

आपने अब तक प्यार में ट्विस्ट देखा होगा, लेकिन पेरिस ओलंपिक में 2 स्पोर्ट्स कपल के ब्रेकअप में भी ट्विस्ट सामने आया है. लोग इसे देखकर हैरान तो हैं, लेकिन उससे ज्यादा खुश भी हो रहे हैं. 

पहले किया ब्रेकअप, फिर मिलकर जीता ओलंपिक गोल्ड, अब पोस्ट मैच किस हो रहा वायरल
Stop
Shariqul Hoda|Updated: Aug 04, 2024, 01:51 PM IST

Katerina Siniakova-Tomas Machac Kiss in Paris Olympic: पेरिस ओलंपिक 2024 में खेल के अलावा भी कई चीजें मीडिया की सुर्खियां बन रही हैं. यहां प्यार, इश्क और मोहब्बत की इबारत लिखी जा रहा है. ताजा मामला लॉन टेनिस के कोर्ट में देखने को मिला जब मिक्सड डबल पार्टनर ने चैंपियन बनने के बाद कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं रही होगा. इनका पोस्ट मैच सेलिब्रेशन वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

चेक जोड़ी ने जीता गोल्ड

दरअसल पेरिस ओलंपिक में चेक रिपब्लिक (Czech Republic) की कैटेरीना सिनियाकोवा (Katerina Siniakova)और थॉमस मैकाक (Tomas Machac) की जोड़ी ने मिक्सड डबल्स टेनिस के फाइनल मैच में चीन (China) की जोड़ी जांग जिजेन (Zhang Zhizhen) और वांग जिनयू (Wang Xinyu) को 6-2, 5-7, 10-8 से हराकर गोल्ड मेडल पर कब्जा मचाया.
 


(फोटो-Reuters)

किस देकर किया सेलिब्रेट

पेरिस के रोलां गैरो स्टेडियम (Roland Garros Stadium) में फाइनल मैच जीतने के तुरंत बाद कैटेरीना सिनियाकोवा (Katerina Siniakova)और थॉमस मैकाक (Tomas Machac) ने एक दूसरे को लाइव कैमरे के सामने किस किया और एक दूसरे को जीत की बधाई दी.

 

ओलंपिक से पहले किया था ब्रेकअप
 
कैटेरीना सिनियाकोवा और थॉमस मैकाक टेनिस वर्ल्ड के पॉवर कपल के तौर पर पॉपुलर हैं. ये दोनों साल 2021 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे. पेरिस ओलंपिक शुरु होने से ठीक पहले दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया था, उस वक्त दोनों प्राग ओपन 2024 (Prague Open 2024) का हिस्सा थे. हालांकि प्रोफेशनल लाइफ में दोनों साथ रहे.

 

 

ओलंपिक में रहे साथ

हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों अपने टेनिस करियर को लेकर कमिटेड रहे और साथ में ओलंपिक मिक्सड डबल्स खेलने का फैसला किया. उस वक्त ब्रेकअप को लेकर कैटेरीना सिनियाकोवा ने कहा था, "हां, ये सच है, लेकिन ये मेरा निजी मामला है. हां हम भविष्य में साथ मिलकर खेलेंगे, हम प्रोफेशनल्स हैं." 

 

ब्रेकअप में ट्विस्ट

जाहिर सी बात है कि करीब हफ्तेभर पहले ब्रेकअप, अब पेरिस ओलंपिक टेनिस के मिक्सड डबल्स इवेंट में इस कपल का गोल्ड मेडल जीतना, इस फाइनल मैच के बाद एक दूसरे को किस करना किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. इनका किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इसको लेकर अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं.
 

(फोटो-Reuters)

Read More
{}{}