trendingNow11684613
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

Team India: खत्म हुई भारतीय टीम की टेंशन, WTC फाइनल में ये खिलाड़ी दिलाएगा 'गाबा' जैसी जीत!

Team India: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के तुरंत बाद ही टीम इंडिया लंदन के लिए रवाना हो जाएगी. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 खेलना है. इस मैच से पहले टीम इंडिया की एक बड़ी टेंशन दूर होती दिख रही है.

Team India: खत्म हुई भारतीय टीम की टेंशन, WTC फाइनल में ये खिलाड़ी दिलाएगा 'गाबा' जैसी जीत!
Stop
Zee News Desk|Updated: May 07, 2023, 05:34 PM IST

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच अगले महीने जून 2023 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन का फाइनल मुकाबला खेलना है. केएल राहुल के इस मैच से बाहर होने के बाद टीम इंडिया की टेंशन जरूर बढ़ी हुई हैं, क्योंकि टीम का एक विकेटकीपर बल्लेबाज कम हो गया है. ऐसे में टीम इंडिया अब एक ऐसे खिलाड़ी को स्क्वॉड में शामिल कर सकती है, जो ऋषभ पंत जैसी बल्लेबाजी और कीपिंग करने में माहिर है.

ये खिलाड़ी होगा WTC फाइनल स्क्वॉड में शामिल

आईपीएल 2023 के मौजूदा सीजन में गुजरात टाइटंस और टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल चुके विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को WTC फाइनल स्क्वॉड में शामिल किया जा सकता है. केएल राहुल के चोटिल होने के बाद टीम मैनेजमेंट जरूर चाहेगा कि एक अनुभवी खिलाड़ी को स्क्वॉड में शामिल किया जाए. ऐसे में अगर इस खिलाड़ी को टीम में जगह मिलती है, तो इस मैच में यह बल्लेबाज महत्वूर्ण भूमिका निभाता नजर आएगा.

लखनऊ के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच हुए रविवार(7 मई) को हुए मैच में रिद्धिमान साहा ने पारी की शुरुआत से ही गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने 43 गेंदों का सामना करते हुए 81 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 4 छक्के देखने को मिले. भारत के लिए 40 टेस्ट खेल चुके साहा ने 1353 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 3 शतक और 6 अर्धशतक रहे हैं.

WTC फाइनल के लिए भारतीय स्क्वॉड

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव(चोटिल), जयदेव उनादकट(चोटिल), केएल राहुल को अपनी जांघ की सर्जरी करानी है जिसके चलते वह इस मैच से बाहर हो चुके हैं.

जरूर पढ़ें 

कप्तान बदलते ही इस खूंखार बल्लेबाज की चमकी किस्मत, राहुल ने नहीं दिया था एक भी मौका!
कोहली को लेकर फिर इस खिलाड़ी ने किया ऐसा पोस्ट; खौल जाएगा फैंस का खून!

 

Read More
{}{}