trendingNow11663845
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

W, W, W, W... सेलेक्टर्स ने जिसे मक्खी की तरह निकाल फेंका बाहर, अब वही बना टीम का तारणहार!

GT vs LSG: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने शनिवार को आईपीएल-2023 के बेहद रोमांचक मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को 7 रनों से हरा दिया. इस मैच में गुजरात के एक पेसर ने कमाल का प्रदर्शन किया. उनके आखिरी ओवर में लगातार गेंदों पर 4 विकेट गिरे. 

mohit sharma
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 22, 2023, 07:59 PM IST

LSG vs GT Highlights, Mohit Sharma : लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शनिवार को आईपीएल-2023 के मुकाबले में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स आमने-सामने थे. फैंस का रोमांच चरम पर पहुंच गया, जब पारी के अंतिम ओवर में लखनऊ को12 रनों की जरूरत थी. आखिरकार जीत गुजरात की हुई लेकिन एक पेसर ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. 

गुजरात की रोमांचक जीत

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने शनिवार को इकाना स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स पर 7 रनों से जीत दर्ज की. गुजरात टाइटंस ने कप्तान हार्दिक पांड्या के शानदार अर्धशतक की बदौलत निर्धारत 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन बनाए. बाद में लखनऊ टीम अपने कप्तान केएल राहुल (68) की शानदार पारी के बावजूद 7 विकेट पर 128 रन ही बना सकी. गुजरात टीम के लिए पेसर मोहित शर्मा ने पारी का अंतिम ओवर फेंका. मोहित ने ना सिर्फ बल्लेबाजों पर लगाम कसी, बल्कि प्लेयर ऑफ द मैच भी बने.

टीम इंडिया से बाहर चल रहे खिलाड़ी ने मचाई तबाही

भारतीय टीम से बाहर चल रहे पेसर मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्हें पारी के अंतिम ओवर के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंद थमाई. इस ओवर में जीत के लिए लखनऊ को 12 रनों की जरूरत थी. पहली गेंद पर राहुल ने दौड़कर 2 रन पूरे किए. अगली गेंद पर राहुल बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में ऊंची खेल बैठे, जिसे डीप स्क्वायर लेग पर जयंत यादव ने लपका. फिर अगली गेंद पर मार्कस स्टॉयनिस कैच आउट हो गए. आयुष बडोनी और दीपक हुड्डा रन आउट हुए. इस तरह ओवर में 4 विकेट गिरे और केवल 2 रन बन पाए.

2015 से टीम से हैं बाहर

मोहित शर्मा ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2015 में खेला था. उन्होंने 2013 में वनडे के जरिए डेब्यू किया और अक्टूबर 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच भी वनडे में खेला. मोहित ने अपने करियर में 26 वनडे और 8 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. वनडे में उन्होंने 31 जबकि टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में 6 विकेट लिए हैं.

पांड्या ने जड़ा अर्धशतक

इससे पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम अपने कप्तान पांड्या (66) के अर्धशतक और विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (47) की शानदार पारी के बावजूद 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन ही बना सकी. लखनऊ के लिए क्रुणाल पांड्या और मार्कस स्टॉयनिस ने 2-2 विकेट लिए. नवीन उल हक और अमित मिश्रा को 1-1 विकेट मिला.  पांड्या ने 50 गेंदों की अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के जड़े. वहीं, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने 61 गेंदों पर 8 चौके लगाकर 68 रन बनाए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}