trendingNow11655294
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

Venkatesh Iyer: मुंबई के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे वेंकटेश अय्यर, करियर में पहली बार बने शतकवीर

MI vs KKR Highlights: कोलकाता नाइटराइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) रविवार को मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर जैसे कहर बनकर टूटे. उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल-2023 के इस मुकाबले में शतक जड़ा. उन्होंने 49 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. वह आईपीएल के मौजूदा सीजन में सेंचुरी185 लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए.

venkatesh iyer ipl 2023
Stop
Tarun Vats|Updated: Apr 16, 2023, 07:36 PM IST

Venkatesh Iyer Century: कोलकाता नाइटराइडर्स के धुरंधर बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने रविवार को मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. वह जैसे गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े. उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल-2023 के इस मुकाबले में 49 गेंदों पर शतक जड़ा. वह आईपीएल के मौजूदा सीजन में सेंचुरी लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं. कोलकाता टीम ने इस मुकाबले में निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 185 रन बनाए.

49 गेंदों पर सेंचुरी

वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार शतक जड़ा. कोलकाता नाइटराइडर्स के इस धुरंधर ने 49 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. वह आईपीएल के मौजूदा सीजन में शतक जड़ने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए. उनसे पहले सनराइजर्स हैदराबाज के लिए हैरी ब्रूक ने भी शतक जमाया था.

159 के स्कोर पर हुए आउट

नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे वेंकटेश अय्यर ने शानदार खेल दिखाया. उन्होंने 51 गेंदों पर 104 रनों की अपनी पारी में 6 चौके और 9 छक्के जड़े. वह पारी के 18वें ओवर दूसरी गेंद पर रिली मेरेडिथ का शिकार बने, तब कोलकाता टीम का स्कोर 159 रन था. वेंकटेश ने रहमानुल्लाह गुरबाज (8) के साथ दूसरे विकेट के लिए 46, शार्दुल ठाकुर (13) के साथ चौथे विकेट के लिए 50 और रिंकू सिंह (18) के साथ 5वें विकेट के लिए 36 रन जोड़े.

करियर का पहला शतक

वेंकटेश अय्यर के टी20 करियर का ये पहला शतक है. उन्होंने अपने ओवरऑल टी20 करियर के 85वें मैच में ये मुकाम हासिल किया. इससे पहले उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 88 रन था. उन्होंने अभी तक भारत के लिए 2 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं लेकिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}