trendingNow11713464
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

Team India: टीम इंडिया को मिला धोनी जैसा ये स्मार्ट कप्तान, गावस्कर ने इस दिग्गज का नाम बताकर किया हैरान

Team India Captaincy: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के एक धाकड़ क्रिकेटर को महेंद्र सिंह धोनी जैसा कमाल का कप्तान बताया है. सुनील गावस्कर के मुताबिक भारत का ये क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही मैदान पर शांत रहता है, जिससे उसे बेहतरीन कप्तानी करने में मदद मिलती है. 

Team India: टीम इंडिया को मिला धोनी जैसा ये स्मार्ट कप्तान, गावस्कर ने इस दिग्गज का नाम बताकर किया हैरान
Stop
Tarun Verma |Updated: May 27, 2023, 01:33 PM IST

Sunil Gavaskar: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के एक धाकड़ क्रिकेटर को महेंद्र सिंह धोनी जैसा कमाल का कप्तान बताया है. सुनील गावस्कर के मुताबिक भारत का ये क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही मैदान पर शांत रहता है, जिससे उसे बेहतरीन कप्तानी करने में मदद मिलती है. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि अपनी टीम में वह जो शांति का माहौल लाते हैं, वह उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की याद दिलाते हैं.

टीम इंडिया को मिला धोनी जैसा ये स्मार्ट कप्तान

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को खेले गए आईपीएल 2023 के क्वालीफायर-2 मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 62 रनों से मात देकर लगातार दूसरे साल आईपीएल फाइनल में जगह बना ली है. IPL 2023 फाइनल में गुजरात टाइटंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, 'वह (हार्दिक) महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपनी तारीफ और प्यार के बारे में बहुत खुले रहे हैं, ठीक उन सभी की तरह जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के करियर को फॉलो किया है. जब हार्दिक पांड्या टॉस के लिए बाहर जाते हैं, तो वे बहुत दोस्ताना होते हैं और मुस्कुराते हैं.'

गावस्कर ने इस दिग्गज का नाम बताकर किया हैरान

सुनील गावस्कर ने कहा, 'लेकिन जब मैच की बात आती है, तो यह पूरी तरह से अलग माहौल होता है. हार्दिक पांड्या के लिए यह दिखाने का बहुत अच्छा मौका है कि उन्होंने कितनी जल्दी सीख लिया है.' गुजरात टाइटंस ने अपने उद्घाटन सीजन में हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी और उन्होंने टीम को पहली ही बार आईपीएल खिताब दिलाने में मदद की.

रोमांचक और उत्साहित करने वाले क्रिकेटरों में से एक

गावस्कर ने कहा, 'जब हार्दिक पांड्या पिछले साल पहली बार कप्तानी कर रहे थे, तो किसी को नहीं पता था कि क्या उम्मीद की जाए क्योंकि वह सबसे रोमांचक और उत्साहित करने वाले क्रिकेटरों में से एक रहे हैं, लेकिन वह रोमांचक हिस्सा, हमने पिछले साल देखा है. हार्दिक पांड्या अपनी टीम में जो शांति का माहौल लाते हैं वह महेंद्र सिंह धोनी की याद दिलाता है. यह एक खुश टीम है, जो कि हम सीएसके के साथ भी देखते हैं. हार्दिक को इसका बहुत श्रेय देना होगा.'

Read More
{}{}