trendingNow11702861
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: MI के इस खिलाड़ी ने टीम को सरेआम दिया धोखा, भारतीय दिग्गज का जमकर फूटा गुस्सा!

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक का आईपीएल 2023 सीजन उतार चढ़ाव भरा रहा है. टीम ने 13 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक हासिल कर लिए हैं और टीम तालिका में पांचवें पायदान पर है. इस बीच एक पूर्व दिग्गज ने एक खिलाड़ी को लेकर जमकर गुस्सा निकाला है.

IPL 2023: MI के इस खिलाड़ी ने टीम को सरेआम दिया धोखा, भारतीय दिग्गज का जमकर फूटा गुस्सा!
Stop
Updated: May 19, 2023, 07:50 PM IST

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस की टीम के एक खिलाड़ी को लेकर एक पूर्व दिग्गज का जमकर गुस्सा फूटा है. इस भारतीय दिग्गज ने मुंबई के खिलाड़ी को धोखेबाज साबित कर दिया है. मुंबई प्लेऑफ की रेस में अभी भी बरकरार है, लेकिन टीम को टॉप-4 में जाने के लिए आखिरी मैच जीतना होगा और आरसीबी की हार का इंतजार करना होगा. अगर आरसीबी अपना आखिरी लीग मैच जीत जाती है. मुंबई के लिए प्लेऑफ में जाना मुश्किल हो जाएगा.

इस खिलाड़ी पर जमकर भड़का ये दिग्गज!

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडिंयस के लिए मौजूदा सीजन में खेलने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को जमकर खरी-खरी सुनाई है. उन्होंने आर्चर को लेकर मिड-डे के एक कॉलम में लिखा कि मुंबई इंडियंस को जोफ्रा आर्चर से कुछ नहीं मिला है. मुंबई की टीम ने भारी रकम खर्च कर इस उम्मीद से टीम में शामिल किया कि वह फिट होने के बाद टीम के लिए खेल पाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ आर्चर पूरी तरह फिट ना होने के बावजूद खेलने आए. उन्होंने आगे कहा कि आर्चर को अपने पूरी तरह से फिट ना होने के बारे में टीम मैनेजमेंट को बताना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मुंबई को उनके आने के बाद इस बारे में पता चला. आर्चर मुश्किल से नार्मल स्पीड से भी गेंदबाजी कर पा रहे थे.

एक रुपया भी ना दे फ्रेंचाइजी

गावस्कर ने आगे लिखा कि जोफ्रा आर्चर भले ही चोटिल हो गए, लेकिन उन्हें अपने देश वापस नहीं लौटना चाहिए था. भले ही वह एक भी मैच नहीं खेलते, लेकिन टीम के साथ उन्हें अंत तक रुकना था. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे में किसी भी खिलाड़ी को फ्रेंचाइजी द्वारा एक रुपया नहीं दिया जाना चाहिए. अगर कोई भी खिलाड़ी पूरे सीजन में नहीं खेलता है, तो उसपर कड़ा एक्शन लेना चाहिए. चाहे वह कितना भी बड़ा नाम क्यों न हो.

ऐसे क्वालीफाई कर सकती है मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस 7 मैचों में जीत दर्ज कर तालिका में 14 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है. अगर मुंबई को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है, तो आखिरी मैच हर हाल में जीतना होगा. बावजूद इस जीत के मुंबई को आरसीबी की हार ही प्लेऑफ में एंट्री दिला सकती है. अगर आरसीबी अपना आखिरी मैच जीत जाती है, तो वह प्लेऑफ में क्वालीफाई कर जाएगी क्योंकि आरसीबी का नेट रन रेट ज्यादा है.

Read More
{}{}