trendingNow11668645
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

BCCI से नाराज हुआ भारत का ये खिलाड़ी, WTC Final के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर निकाली अपनी भड़ास

WTC Final News: भारत का एक क्रिकेटर BCCI से अचानक नाराज हो गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर इस क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. बता दें कि मंगलवार को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया. 

BCCI से नाराज हुआ भारत का ये खिलाड़ी, WTC Final के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर निकाली अपनी भड़ास
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 26, 2023, 10:26 AM IST

WTC Final: भारत का एक क्रिकेटर BCCI से अचानक नाराज हो गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर इस क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. बता दें कि मंगलवार को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. 

BCCI से नाराज हुआ भारत का ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए जैसे ही टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो उसमें एक खिलाड़ी का नाम नदारद था. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर इस क्रिकेटर ने तुरंत सोशल मीडिया का रुख किया और दुनिया के सामने अपना दुख जाहिर कर दिया. सेलेक्टर्स द्वारा खुद की अनदेखी से आहत इस क्रिकेटर ने ट्विटर पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जो BCCI को भी हैरान कर सकता है.

इस क्रिकेटर ने WTC Final के लिए जगह नहीं मिलने पर निकाली भड़ास

भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान ने ट्विटर पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है. सरफराज खान ने इस रणजी सीजन में रनों का अंबार लगाया था और फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी उनका रिकॉर्ड जबरदस्त है, लेकिन इसके बावजूद सेलेक्टर्स ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए उन्हें भाव तक नहीं दिया. सरफराज खान को  सेलेक्टर्स ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना है. सरफराज खान ने इसके बाद BCCI से नाराज होकर ट्विटर पर टूटा हुआ दिल पोस्ट कर दिया.

संन्यास ले लेना चाहिए!

सिर्फ इतना ही नहीं सरफराज खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट को भी रीट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, 'क्या सरफराज खान को रणजी ट्रॉफी से संन्यास ले लेना चाहिए और अपने टेस्ट चयन के लिए केवल आईपीएल पर ध्यान देना चाहिए? अगर आईपीएल प्रदर्शन के आधार पर टेस्ट टीम का चयन किया जाता है तो रणजी खेलने का कोई मतलब नहीं है.' बता दें कि सरफराज खान ने 2022-23 रणजी सीजन के 6 मैचों में 92.66 की बेहतरीन औसत से 556 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और 1 अर्धशतक शामिल है. सरफराज खान का इस दौरान बेस्ट स्कोर 162 रन रहा है. सरफराज खान (Sarfaraz Khan) अभी तक 37 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 79.65 की औसत से 3505 बनाए हैं.

 

Read More
{}{}