trendingNow11685027
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: अपनी ही टीम के लिए मुजरिम बन गया ये खिलाड़ी, ट्विटर पर फैंस ने भी कर दिया बदनाम

IPL 2023, SRH vs RR: राजस्थान रॉयल्स को IPL टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी गेंद पर संदीप शर्मा का नो बॉल करना भारी पड़, जिससे टीम ने लगभग जीती हुई बाजी चार विकेट से गंवा दी. सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 और फिर आखिरी गेंद पर पांच रन की जरूरत थी और गेंद संदीप शर्मा के हाथों पर थी. 

IPL 2023: अपनी ही टीम के लिए मुजरिम बन गया ये खिलाड़ी, ट्विटर पर फैंस ने भी कर दिया बदनाम
Stop
Zee News Desk|Updated: May 08, 2023, 06:58 AM IST

IPL 2023, SRH vs RR: राजस्थान रॉयल्स को IPL टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी गेंद पर संदीप शर्मा का नो बॉल करना भारी पड़, जिससे टीम ने लगभग जीती हुई बाजी चार विकेट से गंवा दी. सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 और फिर आखिरी गेंद पर पांच रन की जरूरत थी और गेंद संदीप शर्मा के हाथों पर थी. क्रीज पर खड़े अब्दुल समद (सात गेंद में नाबाद 17 रन) का शॉट सीधे जोस बटलर के हाथों में जाते ही राजस्थान ने जश्न मनाना शुरू किया ही था कि नोबॉल का साइरन बज गया. अगली गेंद पर समद ने छक्का लगाकर टीम को यादगार जीत दिला दी.

अपनी ही टीम के लिए मुजरिम बन गया ये खिलाड़ी

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट 214 रन बनाए, लेकिन सनराइजर्स ने आखिरी गेंद तक चले मुकाबले को छह विकेट पर 217 रन बनाकर 10 मैचों में चौथी जीत दर्ज की. हैदराबाद को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 41 रन चाहिये थे तब मैन ऑफ द मैच ग्लेन फिलिप्स ने कुलदीप यादव (50 रन पर एक विकेट) के खिलाफ हैट्रिक छक्का और चौका लगाकर मैच का रूख अपनी टीम की ओर मोड़ा. उन्होंने सात गेंद में 25 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. टीम के लिए सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 34 गेंद में 55, राहुल त्रिपाठी ने 29 गेंद में 47, अनमोलप्रीत सिंह ने 25 गेंद में 33 और हेनरिक क्लासेन ने 12 गेंद में 26 रन का अहम योगदान दिया.

ट्विटर पर फैंस ने भी कर दिया बदनाम

युजवेंद्र चहल राजस्थान के सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने चार ओवर में 29 रन देकर चार विकेट लिए. वह इसके साथ ही आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले की सूची में डेवन ब्रावो के साथ शीर्ष पर आए. दोनों के नाम इस लीग में 183 विकेट है. राजस्थान ने जोस बटलर की (59 गेंद में 95 रन) आक्रामक पारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा किया. बटलर ने अपनी पारी में 10 चौके और चार छक्के लगाने के साथ यशस्वी जायसवाल (18 गेंद में 35 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 30 गेंद में 54 और फिर कप्तान संजू सैमसन (38 गेंद में नाबाद 66 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 81 गेंद में 138 रन की साझेदारी की.

सनराइजर्स हैदराबाद ने मैच का पासा पलट दिया

सैमसन ने हैदराबाद के खिलाफ लगातार चौथी अर्धशतकीय पारी के दौरान चार चौके और पांच छक्के लगाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए अभिषेक शर्मा और अनमोलप्रीत सिंह ने 35 गेंद में 51 रन की साझेदारी कर सनराइजर्स हैदराबाद को तेज शुरुआत दिलाई. इसके बाद फिलिप और समद की आक्रामक पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने मैच का पासा पलट दिया.

Read More
{}{}