trendingNow11631208
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: जसप्रीत बुमराह के खेलने पर सामने आया बड़ा अपडेट, कप्तान रोहित ने कर दिए कई बड़े खुलासे

IPL 2023: आईपीएल शुरू होने में महज 2 दिनों का समय बचा है. सभी टीमों की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. अब ऐसे में फैंस को इंतजार है तो बस खिलाड़ियों के मैदान में एक्शन देखने का. इस बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बुमराह को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है. 

IPL 2023: जसप्रीत बुमराह के खेलने पर सामने आया बड़ा अपडेट, कप्तान रोहित ने कर दिए कई बड़े खुलासे
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 29, 2023, 01:48 PM IST

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है. मुंबई इंडियंस की टीम टूर्नामेंट का आगाज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी. मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम है. मुंबई ने रोहित की कप्तानी में 5 बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी जीती है. ऐसे में इस बार भी टीम की निगाहें एक और ट्रॉफी जीतने पर होंगी. 

बुमराह को लेकर दिया बड़ा अपडेट

रोहित शर्मा ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने बुमराह के आईपीएल में खेलने को लेकर कहा कि वह आईपीएल में नहीं खेलेंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बुमराह की जगह कौन खिलाड़ी टीम में शामिल होगा इसका ऐलान 1-2 दिन में कर दिया जाएगा. बता दें, कि कई टीमों ने अपने चोटिल खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है जबकि कई टीमें करेंगी. 

खुद को लेकर कही ये बात 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब रोहित शर्मा से ये पूछा गया कि क्या आप आईपीएल के कुछ मैचों में आराम करेंगे, तो रोहित ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि इसका जवाब कोच देंगे. टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने इस पर कहा कि क्या आप चाहते हैं रोहित आराम करें. कोच ने आगे कहा कि एक कप्तान के तौर पर हम यही चाहते हैं कि वह शानदार प्रदर्शन करें. 

आरसीबी के खिलाफ टीम का पहला मैच

मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2023 अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से करेगी. यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. बता दें, कि मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. हालांकि, पिछला सीजन मुंबई के लिए बेहद ही खराब रहा था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}