trendingPhotos1663431
PHOTOS

IPL 2023: रवींद्र जडेजा का घर देख लिया तो खुला रह जाएगा मुंह! हैरान कर देंगी ये महल जैसी सुविधाएं

IPL 2023, Ravindra Jadeja House Photos: रविंद्र जडेजा गुजरात के जामनगर से हैं और वह अपने गृहनगर के सबसे प्रसिद्ध व्यक्तियों में से एक हैं. जामनगर में जडेजा का बंगला किसी शाही महल से कम नहीं है. आइए एक नजर डालते हैं कि जडेजा आखिर कैसे बंगले में रहते हैं और उसमें क्या-क्या सुविधाएं हैं.

Advertisement
1/5

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भारत के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह पिछले कुछ वर्षों में भारतीय टीम के मैच विनर खिलाड़ी बनकर उभरे हैं. रवींद्र जडेजा क्रिकेट के मैदान पर अपने कारनामों के लिए ही नहीं बल्कि जामनगर में अपने 4 मंजिला बंगले की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. 

2/5

रवींद्र जडेजा का बंगला लुक्स में किसी शाही महल की तरह ही है, जिसमें विशाल दरवाजे और पुराने कीमती फर्नीचर और झूमर हैं. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने खेल की तरह पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

3/5

राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने परिवार की पसंद की लड़की से शादी की थी. जडेजा (Ravindra Jadeja Marriage) ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी के साथ शादी की थी. जडेजा (Ravindra Jadeja) की शादी पूरे राजपुताना रीति रिवाज से हुई थी. रवींद्र जडेजा के घर के अंदरूनी हिस्से की सजावट देखने लायक है. जडेजा के घर में एक से बढ़कर एक महंगे शोपीस की सजावट हैं.

4/5

रवींद्र जडेजा के लिविंग रूम में एक आलिशान सोफा है. रवींद्र जडेजा अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. रवींद्र जडेजा के बंगले में एक बहुत बड़ा डाइनिंग एरिया है, जो शाही एहसास देता है.

5/5

रवींद्र जडेजा के पास एक फार्म हाउस भी है, जो उनके 'मि. जड्डू फार्म हाउस' के नाम से है. अपने फार्म हाउस में वह ज्यादातर वक्त अपने घोड़ों के साथ बिताते नजर आते हैं. जडेजा के ससुर जो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, उन्होंने शादी में जडेजा को ऑडी क्यू 7 कार तोहफे में दी थी. जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी BJP की MLA हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम निधयाना है.





Read More