Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: कोहली के शतक के बाद फैंस ने इस क्रिकेटर की अक्ल लगाई ठिकाने! ट्विटर पर बेरहमी से किया ट्रोल

Virat Kohli: विराट कोहली ने बड़ा धमाका करते हुए IPL में 4 साल बाद तूफानी अंदाज में शतक ठोक दिया है. ट्विटर पर फैंस विराट कोहली के शतक का जश्न मना रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पर फैंस ने अफगानिस्तान के क्रिकेटर नवीन उल हक को बेहरहमी से ट्रोल कर दिया, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक IPL मैच के बाद विराट कोहली के साथ बदतमीजी की थी. 

IPL 2023: कोहली के शतक के बाद फैंस ने इस क्रिकेटर की अक्ल लगाई ठिकाने! ट्विटर पर बेरहमी से किया ट्रोल
Stop
Zee News Desk|Updated: May 19, 2023, 11:28 AM IST

Virat Kohli Century: विराट कोहली ने बड़ा धमाका करते हुए IPL में 4 साल बाद तूफानी अंदाज में शतक ठोक दिया है. ट्विटर पर फैंस विराट कोहली के शतक का जश्न मना रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पर फैंस ने अफगानिस्तान के क्रिकेटर नवीन उल हक को बेहरहमी से ट्रोल कर दिया, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक IPL मैच के बाद विराट कोहली के साथ बदतमीजी की थी. ट्विटर पर फैंस ने नवीन उल हक को बुरी तरह ट्रोल किया ही साथ में गौतम गंभीर पर भी काफी मीम्स वायरल कर दिए. गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर हैं और उनका भी उसी मैच में विराट कोहली के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें नवीन उल हक के बर्ताव का बड़ा रोल रहा था.

कोहली के शतक के बाद फैंस ने इस क्रिकेटर की अक्ल लगाई ठिकाने!

विराट कोहली ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ IPL मैच में धमाकेदार अंदाज में शतक ठोक दिया. विराट कोहली के IPL करियर का यह छठा शतक था और उन्होंने 63 गेंदों में 100 रनों की पारी खेलते हुए तूफान मचा दिया. विराट कोहली के शतक के बाद फूड डिलीवरी एप स्विगी इंस्टामार्ट ने अफगानिस्तान और लखनऊ सुपर जायंट्स के क्रिकेटर नवीन उल हक पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया. स्विगी इंस्टामार्ट ने लिखा, 'सॉरी मैंगोज़... चीकू ही असली किंग है.'  स्विगी इंस्टामार्ट का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर बेरहमी से किया ट्रोल

धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर फैंस की हलचल तेज हुई और फिर नवीन उल हक और गौतम गंभीर को उनकी भीषण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. नवीन उल हक ने कुछ दिन पहले विराट कोहली पर तंज कसते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आम की भरी हुई प्लेट की तस्वीर शेयर की थी. दरअसल, उस दौरान नवीन उल हक आम खाते हुए अपने होटल के कमरे में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच देख रहे थे. विराट कोहली उस मैच में सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए थे. नवीन उल हक ने उस मौके पर विराट कोहली पर निशाना साधते हुए आम की भरी हुई प्लेट की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'स्वीट मैंगोज'. बस फिर क्या था, स्विगी इंस्टामार्ट और फैंस ने भी नवीन उल हक को उस आम वाले कमेंट पर बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

अंदाज पसंद नहीं आया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 1 मई 2023 को खेले गए IPL मैच में लखनऊ को 18 रनों से हरा दिया. मैच के बाद विराट कोहली लखनऊ के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिला रहे थे तो उस दौरान नवीन उल हक ने उनके साथ बदतमीजी की और उनके हाथ को झटक दिया. उस मैच में गौतम गंभीर भी विराट कोहली के साथ झगड़ा करते हुए नजर आए. विराट कोहली के फैंस को गौतम गंभीर और नवीन उल हक का ये अंदाज पसंद नहीं आया और ट्विटर पर जमकर भी ट्रोल किया. अभी तक वह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

{}{}