trendingNow11655145
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल के बीच मुंबई इंडियंस ने बदल दिया अपना कप्तान, इस खिलाड़ी को दी गई बड़ी जिम्मेदारी

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 22वें मैच में रविवार(16 अप्रैल) को दिन के पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत है. इस बीच में मुंबई इंडियंस ने अचानक अपना कप्तान बदल दिया. केकेआर के खिलाफ टॉस के वक्त यह बड़ी जानाकरी मिली.   

IPL 2023: आईपीएल के बीच मुंबई इंडियंस ने बदल दिया अपना कप्तान, इस खिलाड़ी को दी गई बड़ी जिम्मेदारी
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 16, 2023, 03:32 PM IST

KKR vs MI, Playing-11: आईपीएल 2023 के 22वें मैच में रविवार(16 अप्रैल) को दिन के पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत है. वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में मुंबई की तरफ से खेलने वाले सूर्यकुमार यादव टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. केकेआर के खिलाफ टॉस जीतकर सूर्यकुमार यादव ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. नीतीश राणा की कप्तानी में कोलकाता ने इस सीजन में खेले 4 मैचों में से 2 मैच अपने नाम किए हैं, जबकि मुंबई की टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में खेले 3 मैचों में से 1 मैच ही जीत पाई है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

इस स्टार का हुआ डेब्यू 

मुंबई इंडियंस के स्क्वॉड में लंबे समय से हिस्सा रहे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में डेब्यू का मौका मिल गया है. वह केकेआर के खिलाफ इस मैच में टीम का हिस्सा है. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को पहली बार साल 2021 के आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख में खरीदा था. फिर वह 2022 के ऑक्शन में 30 लाख में बिके. मौजूदा सीजन के लिए भी उन्हें 30 लाख रुपये में मुंबई इंडियंस ने ही खरीदा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम ने हालांकि किसी भी सीजन में उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया था. 

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): रहमानुल्लाह गुरबाज (WK), वेंकटेश अय्यर, एन जगदीसन, नितीश राणा (C), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती.

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): इशान किशन (WK), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (C), टिम डेविड, नेहल वढेरा, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, डुआन जानसन, रिले मेरेडिथ.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}