trendingNow11692498
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: रोहित की कप्तानी में खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर, बस पानी ही पिलाता आया नजर!

MI vs GT: वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. गत चैंपियन गुजरात टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है लेकिन हार्दिक ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, ये केवल अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में है.

IPL 2023: रोहित की कप्तानी में खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर, बस पानी ही पिलाता आया नजर!
Stop
Zee News Desk|Updated: May 12, 2023, 07:23 PM IST

Mumbai Indians vs Gujarat Titans Playing 11 : प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल-2023 के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस आमने-सामने है. इस मुकाबले में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और मुंबई टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस बीच एक खिलाड़ी अपने मौके का बस इंतजार ही करता रह गया.

हार्दिक ने इसलिए चुनी फील्डिंग

हार्दिक पांड्या ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया. गत चैंपियन गुजरात टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है लेकिन हार्दिक ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, ये केवल अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में है. उन्होंने साथ ही बताया कि मैच में बाद में ओस के कारण मुश्किल हो सकती है, इसलिए फील्डिंग करना ठीक रहेगा.

इस खिलाड़ी को फिर नहीं मिला मौका

मुंबई इंडियंस टीम का एक खिलाड़ी अपने मौके का इंतजार ही करता रह गया. कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर कहा कि स्क्वॉड में कोई बदलाव नहीं है. ऐसे में शम्स मुलानी का सपना टूट गया. वह मौजूदा सीजन में अभी तक एक मैच भी नहीं खेल पाए हैं. 26 साल का ये खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए ही खेलता है. वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और लेफ्ट आर्म स्पिनर भी हैं. उन्होंने अभी तक 26 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिनमें 12 अर्धशतकों की मदद से 1253 रन बनाए हैं. इसके अलावा 130 विकेट भी झटके हैं.

मुंबई के लिए जीत बेहद जरूरी

रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम मौजूदा सीजन के पॉइंट्स टेबल में फिलहाल चौथे नंबर पर है. मुंबई को 11 मैचों में से 6 में जीत मिली है और उसके 12 अंक हैं. वहीं, गत चैंपियन गुजरात टाइटंस 11 मैचो में से 8 जीतकर अंकतालिका में टॉप पर है.गुजरात के 16 अंक हैं और नेट रनरेट भी 0.951 का है.

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ और नूर अहमद

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, टिम डेविड, क्रिस जॉर्डन, विष्णु विनोद, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ और कुमार कार्तिकेय.

Read More
{}{}