trendingNow11689881
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

Video: धोनी ने दिलाई पुराने दिनों की याद, ताबड़तोड़ छक्के जड़कर मैदान पर मचाया तूफान

MS Dhoni Video: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए IPL मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रौद्र रूप देखने को मिला है. महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में ऐसे ताबड़तोड़ छक्के लगाए, जिससे उन्होंने फैंस को अपने पुराने दिनों की याद दिला दी. 

Video: धोनी ने दिलाई पुराने दिनों की याद, ताबड़तोड़ छक्के जड़कर मैदान पर मचाया तूफान
Stop
Zee News Desk|Updated: May 11, 2023, 09:06 AM IST

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए IPL मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रौद्र रूप देखने को मिला है. महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में ऐसे ताबड़तोड़ छक्के लगाए, जिससे उन्होंने फैंस को अपने पुराने दिनों की याद दिला दी. चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 19वें ओवर में महेंद्र सिंह धोनी की धुआंधार बल्लेबाजी देखकर क्रिकेट जगत हैरान रह गया. चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का 19वां ओवर दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद डालने के लिए आए थे.

धोनी ने दिलाई पुराने दिनों की याद

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 19वें ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ ऐसा किया जिससे पूरे दर्शक अचानक से रोमांचित हो उठे. महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद के इस ओवर में 19 रन कूट दिए. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी में उनके पुराने दिनों की झलक देखने को मिली थी. महेंद्र सिंह धोनी ने खलील अहमद के इस ओवर में दो जबरदस्त छक्के ठोक दिए. महेंद्र सिंह धोनी ने इसके अलावा एक चौका भी लगाया था. चेपॉक स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे गूंज रहे थे. 

ताबड़तोड़ छक्के जड़कर मैदान पर मचाया तूफान

41 साल की उम्र में महेंद्र सिंह धोनी ने फैंस को अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से एंटरटेन किया. महेंद्र सिंह धोनी ने 9 गेंदों में 20 रनों की तूफानी पारी खेली थी. धोनी की इस पारी में इस दौरान 2 छक्के और 1 चौका शामिल रहा था. महेंद्र सिंह धोनी ने ये पारी खेलकर मैच में बड़ा अंतर पैदा कर दिया और चेन्नई सुपर किंग्स ने ये मैच 27 रनों से जीता. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी और कुशल कप्तानी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के मैच में बुधवार को 27 रन से हराकर आईपीएल प्लेऑफ की दिशा में अगला कदम रख दिया. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 167 रन बनाए, जिसमें धोनी ने नौ गेंद में 20 रन का योगदान दिया. जवाब में दिल्ली की टीम आठ विकेट पर 140 रन ही बना सकी और उसकी पूरी पारी में दस चौके भी नहीं लगे. उसके बल्लेबाजों ने सात चौके और चार छक्के लगाए. 

Read More
{}{}