trendingNow11654977
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर आज खेलेंगे मुंबई इंडियंस के लिए पहला मैच? सामने आया ये बड़ा अपडेट

Mumbai Indians: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को खेलने का मौका मिल सकता है. उन्होंने अभी तक आईपीएल में 1 भी मैच नहीं खेला है. 

IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर आज खेलेंगे मुंबई इंडियंस के लिए पहला मैच? सामने आया ये बड़ा अपडेट
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 16, 2023, 01:27 PM IST

Mumbai Indians VS Kolkata Knight Riders: आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अपना अगला मैच रविवार यानी 16 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ खेलेगी. इस मैच में ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को खेलने का मौका मिल सकता है. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पिछले तीन सीजन से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हिस्सा बन रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक आईपीएल में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. 

अर्जुन तेंदुलकर आज खेलेंगे आईपीएल का पहला मैच? 

दरअसल मुंबई के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस मुकाबले से पहले ही बाहर हो चुके हैं. जोफ्रा आर्चर 2 अप्रैल को टीम के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले थे लेकिन कोहनी में दर्द की परेशानी के कारण वह इसके बाद के मुकाबले नहीं खेल पाए. ऐसे में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में जोफ्रा आर्चर की जगह मौका मिल सकता है. 

मुंबई इंडियंस ने फिर दिखाया भरोसा 

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को पहली बार साल 2021 के आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख में खरीदा था. फिर वह 2022 के ऑक्शन में 30 लाख में बिके. मौजूदा सीजन के लिए भी उन्हें 30 लाख रुपये में मुंबई इंडियंस ने ही खरीदा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम ने हालांकि किसी भी सीजन में उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया. 

घरेलू क्रिकेट में अभी तक के आंकड़े

23 साल के अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपने अभी तक के करियर में 7 फर्स्ट क्लास, 7 ही लिस्ट ए और 9 टी20 मैच खेले हैं. वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में गोवा के लिए शतक भी लगा चुके हैं. अर्जुन ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 12, लिस्ट-ए में 8 और टी20 में कुल 12 विकेट लिए हैं. वहीं, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 223, लिस्ट-ए में 25 और टी20 में 20 रन बनाए हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}