trendingNow11646581
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023 के बीच KKR की टीम में बड़ा बदलाव, इस धाकड़ बल्लेबाज की अचानक हुई एंट्री

IPL 2023: आईपीएल 2023 के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है. इस सीजन के लिए एक विस्फोटक बल्लेबाज टीम में शामिल हो गया है.

IPL 2023 के बीच KKR की टीम में बड़ा बदलाव, इस धाकड़ बल्लेबाज की अचानक हुई एंट्री
Stop
Mohid Khan|Updated: Apr 10, 2023, 02:56 PM IST

Kolkata Knight Riders IPL 2023: आईपीएल 2023 के 13वां मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस की टीमों के बीच खेला गया था. इस मैच में रिंकू सिंह की ऐतिहासिक पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत दर्ज की थी. इसी बीच कोलकाता की टीम के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. एक धाकड़ बल्लेबाज आईपीएल 2023 के बीच कोलकाता की टीम में शामिल हो गया है. ये खिलाड़ी क्रिकेट जगत में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. 

इस बल्लेबाज की KKR टीम में हुई एंट्री

बांग्लादेश के विस्फोटक बल्लेबाज लिटन दास (Litton Das) आईपीएल 2023 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम में शामिल हो गए हैं. लिटन दास (Litton Das) हाल ही में बांग्लादेश के लिए खेल रहे थे, जिसके चलते वह शुरुआती मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा नहीं थे. लिटन दास (Litton Das) के भारत पहुंचने की जानकारी कोलकाता नाइटराइडर्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है. 

मिनी ऑक्शन में खुली थी किस्मत 

IPL 2023 के लिए मिनी ऑक्शन कोच्चि में हुआ था और इस दौरान लिटन दास (Litton Das) को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 50 लाख की उनकी बेस प्राइस में खरीदा था. पहले फेज में लिटन दास (Litton Das) अनसोल्ड रहे थे लेकिन आखिर में आकर केकेआर ने उन्हें खरीद लिया था. लिटन दास के पास टी20 फॉर्मेट का काफी अनुभव है. वह ताबड़तोड़ पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान भारतीय टीम के खिलाफ भी उन्होंने विस्फोटक पारी खेली थी. 

टी20 क्रिकेट में काफी  शानदार आंकड़े 

28 साल के लिटन दास (Litton Das) ने अभी तक कुल 71 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इन मैचों में लिटन दास (Litton Das) ने 23.43 की औसत से 1617 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 132.43 का रहा है. लिटन दास (Litton Das) टी20 में 10 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं. 

आईपीएल 2023 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम:

नीतीश राणा (कप्तान), जेसन रॉय, आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती, टिम साउदी, उमेश यादव, अनुकूल रॉय, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, रहमानुल्लाह गुरबाज, हर्षित राणा, लिटन दास, कुलवंत खेजोरोलिया, सुयश शर्मा, नारायण जगदीशन, वैभव अरोड़ा, डेविड वीजे, मनदीप सिंह. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}