trendingNow11646737
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल 2023 के बीच इस खिलाड़ी के साथ हो गया बड़ा हादसा, मैदान से जाना पड़ा बाहर

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है. इस बीच क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर आई है. एक खिलाड़ी के साथ बीच मैच में ही बड़ा हादसा हो गया, जिसके बाद इस खिलाड़ी को मैदान से बाहर जाने तक की नौबत आ गई.

IPL 2023: आईपीएल 2023 के बीच इस खिलाड़ी के साथ हो गया बड़ा हादसा, मैदान से जाना पड़ा बाहर
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 10, 2023, 04:55 PM IST

Lauren Winfield-Hill injured: आईपीएल 2023 में एक से बढ़कर एक मैच खेले जा रहे हैं. फैंस का रोमांच अपने चरम पर हैं. खासकर रविवार को हुए दिन के पहले मैच में KKR के बल्लेबाज ने रिंकू सिंह ने जो किया वह कई सदियों तक याद रखा जाएगा. क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के साथ घटनाएं घटती रहती हैं. इस बीच क्रिकेट के मैदान से ही एक और खबर सामने आई है. एक खिलाड़ी के साथ ऐसी घटना हो गई कि उनके मैदान से बाहर जाने तक की नौबत आ गई. 

इस खिलाड़ी का टूटा जबड़ा!

हॉन्गकॉन्ग के कोलून में खेले जा रहे फेयरबेक इन्विटेशनल टूर्नामेंट में बार्मी आर्मी वीमेंस टीम की कप्तान और इंग्लिश क्रिकेटर लॉरेन विनफील्ड-हिल चोटिल हो गईं, जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा. बल्लेबाजी के दौरान इस खिलाड़ी को तेज रफ्तार गेंद हेलमेट में से पार होते हुए जबड़े पर जा लगी. इसके बाद लॉरेन दर्द से कराहती हुई नजर आईं और कुछ देर के बाद वह मैदान से बाहर चली गईं. 

बार्मी आर्मी ने जीता मैच 

बार्मी आर्मी की तरफ से खेलने वाली लॉरेन विनफील्ड-हिल के रिटायर्ड हर्ट होने का नुकसान उनकी टीम को नहीं हुआ. बार्मी आर्मी वीमेन ने मैच 17 रनों से जीत लिया. बार्मी आर्मी की ओर से डिएंड्रा डॉटिन ने 48 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली. टीम ने कुल 163 रन बनाए. इसके जवाब में वॉरियर्स वीमेंस की टीम 146 रनों पर ढेर हो गई.  

टूर्नामेंट में नंबर-1 हैं लॉरेन 

बता दें कि लॉरेन विनफील्ड-हिल इस टूर्नामेंट की सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज हैं. लॉरेन ने 4 पारियों खेलीं और इन पारियों में 100 की औसत से 200 रन बनाए हैं. लॉरेन ने 8 अप्रैल को टॉर्नेडोज वीमेन टीम के खिलाफ 64 गेंदों में 120 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इस पारी में उनके बल्ले से 5 छक्के और 17 चौके निकले थे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Read More
{}{}