trendingNow11630678
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल में खेलते नजर आएंगे श्रेयस अय्यर! टीम के कोच ने कर दिया बड़ा खुलासा

IPL 2023: विश्व की सबसे अमीर क्रिकेट लीग यानी आईपीएल का 16वां सीजन (IPL-2023) आगामी 31 मार्च से शुरू होगा. पिछले सीजन की तरह फिर से 10 टीमें लीग में हिस्सा लेंगी. केकेआर के लिए एक बड़ा अपडेट सामने  आया है. टीम के कोच ने अय्यर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. 

IPL 2023: आईपीएल में खेलते नजर आएंगे श्रेयस अय्यर! टीम के कोच ने कर दिया बड़ा खुलासा
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 29, 2023, 06:26 AM IST

KKR News: केकेआर की टीम के लिए इस आईपीएल में बड़ी परेशानियां खड़ी हुई हैं. टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण टीम से नहीं जुड़ पाए हैं लेकिन अब उन्हें लेकर टीम के कोच ने बड़ा खुलासा कर दिया है और बताया है कि वह मैदान पर कब वापसी कर सकते हैं. बता दें, कि अय्यर की चोट के कारण टीम के बल्लेबाज नितीश राणा को केकेआर ने कप्तान घोषित किया है. 

कोच ने किया बड़ा खुलासा 

कोलकाता नाइटराइडर्स के कोच चंद्रकांत पंडित ने अय्यर की मैदान पर वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर का टीम में न होगा टीम के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. उनके टीम में न होने से बहुत ज्यादा फर्क पड़ेगा. मुझे उम्मीद है कि वह बहुत जल्दी हो ठीक होकर मैदान पर वापसी करते नजर आएंगे. 

नए कप्तान पर कही ये बात 

टीम के कोच चंद्रकांत पंडित ने केकेआर के नए कप्तान बने नितीश राणा को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि जब हम टीम में खिलाड़ियों का चयन करते हैं या किसी खिलाड़ी को जिम्मेदारी देते हैं, तो हम ये देखते हैं कि खिलाड़ी कितना सक्षम है. नितीश राणा एक सक्षम खिलाड़ी हैं. नितीश लंबे समय से टीम के साथ हैं. उनका घरेलू रिकॉर्ड भी मजबूत है. मैं यह जानकर खुश हूं कि वह कप्तानी संभाल सकते हैं. हमें अपने फैसले पर पूरा भरोसा है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

अय्यर की चोट टीम के लिए मुसीबत 

बता दें, कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में अय्यर ने पीठ में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद स्कैन में पता चला था कि उनकी चोट गंभीर हैं और उन्हें ठीक होने में लंबा वक्त लग सकता है. उनकी चोट के चलते ही टीम में नितीश राणा को कप्तानी का जिम्मा सौंपा है. राणा ने केकेआर की तरफ से खेलते हुए 91 मैचों में 2181 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 87 रन रहा है. आईपीएल 2022 में नितीश ने केकेआर की टीम के लिए 14 मैच खेले थे इसमें उन्होंने 361 रन बनाए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Read More
{}{}