trendingNow11646410
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

Video: Live मैच में कैमरामैन की इस हरकत पर भड़कीं काव्या मारन! सरेआम दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2023 News​: IPL 2023 में रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन को गुस्से में देखा गया. दरअसल, लाइव मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन कैमरामैन की एक हरकत पर गुस्सा हो गईं. कैमरे ने काव्या मारन के रिएक्शन को पकड़ लिया. 

Video: Live मैच में कैमरामैन की इस हरकत पर भड़कीं काव्या मारन! सरेआम दिया ऐसा रिएक्शन
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 10, 2023, 01:15 PM IST

Kaviya Maran​: IPL 2023 में रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन को गुस्से में देखा गया. दरअसल, लाइव मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन कैमरामैन की एक हरकत पर गुस्सा हो गईं. कैमरे ने काव्या मारन के रिएक्शन को पकड़ लिया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

Live मैच में कैमरामैन की इस हरकत पर भड़कीं काव्या मारन

हुआ यूं कि पंजाब किंग्स की पारी के 19वें ओवर में कैमरामैन ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया, जिससे वह नाखुश नजर आईं. कैमरामैन ने जब बड़ी स्क्रीन पर काव्या मारन को दिखाया तो वह गुस्से में नजर आई. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद टीम अच्छा कर रही थी लेकिन काव्या मारन को देखकर लगा कि उनका मूड खराब है. काव्या मारन खुद को बड़ी स्क्रीन पर दिखाने से बिल्कुल खुश नहीं थी.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा रिएक्शन 

काव्या मारन का रिएक्शन कैमरे ने पकड़ लिया और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. काव्या बेहद खूबसूरत हैं और उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है. काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं.  

कौन हैं काव्या मारन?

काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की सीईओ हैं. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं. 30 साल की काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. काव्या ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी.   

सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता मैच 

बता दें कि लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय की शानदार गेंदबाजी और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन की नाबाद 99 रन आकर्षक पारी पर पानी फेरकर पंजाब किंग्स को आठ विकेट से पराजित करके IPL 2023 में अपनी पहली जीत दर्ज की. धवन ने शुरू से लेकर आखिर तक एक छोर संभाले रखा और पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने वाले पंजाब को नौ विकेट पर 143 रन का सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने अपनी पारी में 66 गेंदें खेली तथा 12 चौके और पांच छक्के लगाए. उनके अलावा केवल सैम करेन (15 गेंदों पर 22 रन) ही दोहरे अंक में पहुंचे. धवन ने मोहित राठी के साथ दसवें विकेट के लिए 30 गेंदों पर 55 रन की अटूट साझेदारी की. इसमें राठी का योगदान दो गेंदों पर एक रन था. सनराइजर्स की तरफ से मार्कंडेय ने 15 रन देकर चार विकेट लिए. उनके अलावा मार्को यानसन और उमरान मलिक ने दो-दो विकेट लिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}