trendingNow11662376
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल के बीच मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुसीबत, इस खिलाड़ी ने दिया टीम को तगड़ा झटका!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में खराब शुरुआत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है. टीम ने अपने पिछले तीनों मैचों में धमाकेदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज की है. इस बीच मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. इससे टीम को झटका लग सकता है. 

IPL 2023: आईपीएल के बीच मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुसीबत, इस खिलाड़ी ने दिया टीम को तगड़ा झटका!
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 21, 2023, 05:14 PM IST

Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मुंबई इंडियंस के अभी तक 5 मैच हो चुके हैं, जिसमें से टीम 3 में जीत हासिल कर अंकतालिका में छठे पायदान पर है. मुंबई इंडियंस का अगला मैच 22 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. इससे पहले टीम की मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है. टीम का एक मैच विनर खिलाड़ी चोट से अभी तक उबर नहीं पाया है, जिसका इस मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है. 

इस खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम की मुश्किलें

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने खुद अपनी फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं खेलने के लिए खुद को सर्वश्रेष्ठ स्थिति में रखने का प्रयास कर रहा हूं. बता दें कि जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के चार मैचों में नहीं खेल पाए थे. उन्होंने कहा कि वह मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11 में जगह बनाने के लिए खुद को सर्वश्रेष्ठ स्थिति में रखने का प्रयास कर रहे हैं.

फिटनेस पर दिया ये बड़ा अपडेट 

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद इंग्लैंड के इस 28 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा कि अभी वह अच्छा महसूस करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. आर्चर मुंबई इंडियंस की तरफ से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ पहले मैच में खेले थे, लेकिन इसके बाद दाहिनी कोहनी में चोट के कारण उन्हें बाहर बैठना पड़ा. मुंबई ने उन्हें आईपीएल 2022 से पहले नीलामी में खरीदा था, लेकिन चोट के कारण वह आईपीएल 2023 से पहले तक इस फ्रेंचाइजी की तरफ से कोई मैच नहीं खेल पाए थे. 

कब खेलेंगे अगला मैच?

आर्चर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा कि निश्चित तौर पर पिछले दो सप्ताह वैसे नहीं रहे जैसे आप चाहते हैं, लेकिन जब आप लंबे समय तक बाहर रहते हैं तो फिर आप एकदम से 100 फीसदी फिटनेस हासिल करने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि कभी ऐसे पल भी आ रहे हैं, जब आपको लग रहा है कि यह वास्तव में गंभीर है. मैं नहीं जानता कि मेरा अगला मैच कौन सा होगा, लेकिन मैं खेलने के लिए खुद को सर्वश्रेष्ठ स्थिति में रखने का प्रयास कर रहा हूं. आर्चर ने यह भी कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी जितनी तेजी से हो सके गेंदबाजी करना चाहता हूं, लेकिन जब आप अच्छा महसूस करते हैं तो अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं. अभी मैं केवल अच्छा महसूस करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}