trendingNow11641031
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: 'अच्छा हुआ उर्वशी यहां नहीं आई', Live मैच में पंत की फैन ने कर दी ऐसी हरकत, भड़क गईं एक्ट्रेस

DC vs GT Match: दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच इस मैच के दौरान ऋषभ पंत की एक फैन ने ऐसी हरकत कर दी, जिसकी वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नाराज हो गईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाराजगी जाहिर की है. 

IPL 2023: 'अच्छा हुआ उर्वशी यहां नहीं आई', Live मैच में पंत की फैन ने कर दी ऐसी हरकत, भड़क गईं एक्ट्रेस
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 06, 2023, 08:31 AM IST

Rishabh Pant vs Urvashi Rautela: IPL 2023 में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया IPL मैच उस वक्त चर्चा में आ गया, जब भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक्सीडेंट से बुरी तरह पीड़ित होने के बावजूद स्टेडियम में आईपीएल मैच देखने पहुंचे और अपनी टीम को सपोर्ट किया. ऋषभ पंत इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के मालिक और बीसीसीआई के बड़े अधिकारियों के साथ मैच देखते हुए नजर आए. 

Live मैच में पंत की फैन ने कर दी ऐसी हरकत

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच इस मैच के दौरान ऋषभ पंत की एक फैन ने ऐसी हरकत कर दी, जिसकी वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नाराज हो गईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाराजगी जाहिर की है. दरअसल, इस मैच के दौरान कैमरे में एक लड़की की हरकत कैद हो गई, जिसके हाथ में एक प्लेकार्ड था. प्लेकार्ड पर लिखा था, 'ईश्वर का शुक्र है कि उर्वशी यहां नहीं है.' बस फिर क्या था, उर्वशी को ये बात पसंद नहीं आई.

सोशल मीडिया पर भड़क गईं उर्वशी रौतेला

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के दौरान ऋषभ पंत की इस फैन की ऐसी हरकत देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आग बबूला हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'क्यों?' उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट पर एक फैन ने जवाब देते हुए लिखा, 'ऋषभ भैया को नजर लग जाती ना.' वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा, 'टेक इट इजी उर्वशी.'

ऋषभ पंत और उर्वशी में हो चुका है विवाद 

दरअसल, इससे पहले मीडिया में खबरें आईं थी कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. लेकिन उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू ने बवाल मचा दिया. उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का बिना नाम लिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह होटल की लॉबी में रात भर उनका इंतजार करते रहे. इस पर ऋषभ पंत ने नाराज होते हुए कहा था कि उर्वशी रौतेला पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी कह सकती हैं. उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी दिन तक बहस भी देखने को मिली थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Read More
{}{}