trendingNow11680322
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

Shahid Afridi: विराट से बदतमीजी करने वाले खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे अफरीदी, कर दिया कांच की तरह चुभने वाला कमेंट

Virat Kohli and Naveen Ul Haq: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिला रहे थे तो उस दौरान अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर नवीन उल हक ने उनके साथ बदतमीजी की और हाथ मिलाने के दौरान विराट कोहली के हाथ को झटका भी मारा. 

Shahid Afridi: विराट से बदतमीजी करने वाले खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे अफरीदी, कर दिया कांच की तरह चुभने वाला कमेंट
Stop
Zee News Desk|Updated: May 04, 2023, 01:36 PM IST

Virat Kohli and Naveen Ul Haq Fight: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिला रहे थे तो उस दौरान अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर नवीन उल हक ने उनके साथ बदतमीजी की और हाथ मिलाने के दौरान विराट कोहली के हाथ को झटका भी मारा. सोशल मीडिया पर फैंस विराट कोहली के साथ बदतमीजी करने वाले अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर नवीन उल हक पर बुरी तरह भड़के हैं. फैंस ने इस क्रिकेटर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और बीसीसीआई से उसे आईपीएल से बन करने की मांग की है.

विराट से बदतमीजी करने वाले खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे अफरीदी

विराट कोहली के हाथ बदतमीजी करने के मामले में अब पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपने एक बयान से तूफान खड़ा कर दिया है. शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तानी चैनल Samaa TV को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'नवीन उल हक बिना मतलब के किसी के साथ नहीं उलझता है. जब कोई उसको उकसाता है तभी वह जवाब देता है. नवीन उल हक अपनी तरफ से लड़ाई शुरू नहीं करता है. मैंने उसे कभी इतना ज्यादा एग्रेसिव होते नहीं देखा है. हर टीम के पास कुछ एग्रेसिव खिलाड़ी होते हैं. हमारे पास भी हैं और यह नॉर्मल है. कुछ तेज गेंदबाज इसी स्वभाव के होते हैं.'

कर दिया कांच की तरह चुभने वाला कमेंट

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को उसके ही घर में 18 रनों से मात दे दी. मैच जीतने के बाद जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिला रहे थे तो उस दौरान अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर नवीन उल हक ने उनके साथ बदतमीजी की और हाथ मिलाने के दौरान विराट कोहली के हाथ को झटक दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नवीन उल हक ने मैच के बाद विराट कोहली के साथ बदतमीजी की. विराट कोहली की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग ज्यादा है, जिस वजह से तमाम फैंस उनके सपोर्ट में उतर गए.

मैच के दौरान हुई झड़प

बता दें कि दिल्ली के दो धुरंधरों विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैदान पर आईपीएल मैच के बाद हुई लड़ाई से एक बार फिर सार्वजनिक हो गया कि एक दूसरे के लिये दोनों के मन में कितनी कड़वाहट है. कैमरे में कैद हुई इस लड़ाई में दोनों ने जमकर गालियां भी दी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच सोमवार की रात हुए मैच के दौरान हुई इस झड़प की शुरूआत कहां से हुई, इसे लेकर वहां मौजूद लोगों के अलग अलग मत हैं. कुछ इसे बचपना कह रहे हैं तो कुछ लोगों को इस प्रतिद्वंद्विता में मसाला मिल रहा है जबकि कुछ का मानना है कि ‘भद्रजनों के खेल’ में इस तरह की घटनाओं से बचना चाहिए.

तीखी बहस हुई जो बचकाना थी

एक टीम में शामिल प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, ‘आपने टीवी पर देखा कि काइल मायर्स और कोहली मैच के बाद कुछ देर तक साथ चल रहे हैं. मायर्स ने कोहली से पूछा कि वह उन्हें लगातार गालियां क्यो दे रहे थे तब कोहली ने कहा कि वह (मायर्स) उन्हें घूर क्यों रहा था. इससे पहले अमित मिश्रा ने अंपायर से शिकायत की थी कि विराट दसवें नंबर के बल्लेबाज नवीन उल हक को लगातार गालियां दे रहे हैं. गौतम को लगा कि हालात बिगड़ जाएंगे तो उसने मायर्स को वहां से खींच लिया और कहा कि बात मत करो. तब विराट ने कुछ कहा. इसके बाद तीखी बहस हुई जो बचकाना थी.’

दोनों का बर्ताव बचकाना

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, ‘गौतम ने कहा कि क्या बोल रहा है बोल. इस पर विराट ने कहा कि मैने आपको कुछ बोला ही नहीं , आप क्यो घुस रहे हो. इस पर गौतम ने कहा कि तूने अगर मेरे प्लेयर को बोला है तो मतलब तूने मेरी फैमिली को गाली दिया है और विराट ने इस पर कहा कि तो आप अपनी फैमिली को संभालकर रखिए. गंभीर ने कहा कि तो अब तू मुझे सिखाएगा. इसके बाद दोनों को अलग किया गया.’ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों का बर्ताव बचकाना था. इससे पहले 2013 में भी आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान दोनों में झड़प हुई थी. कोहली उस समय सुपरस्टार बनने की ओर थे जबकि गंभीर केकेआर के कप्तान थे.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान
2. IPL 2023: 5 रन से हारने पर बुरी तरह भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, इस खिलाड़ी को बताया हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार
3. IPL 2023: खत्म हुआ इस भारतीय का क्रिकेट करियर, IPL के तुरंत बाद ही करेगा संन्यास का ऐलान! 
4.  IPL 2023 LSG vs CSK Live: बदले की प्यासी है LSG की टीम? CSK के खिलाफ आज लखनऊ में महामुकाबला
5.  Team India: दुनिया में सिर्फ ये बल्लेबाज ही तोड़ सकता है सचिन के शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट-रोहित को भी छोड़ देगा पीछे
6. IPL 2023: विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे फैंस, अफगानिस्तान के नवीन उल हक पर यूं कर दिया हमला
7. IPL 2023: सोशल मीडिया पर आग लगा देगी शमी की वाइफ हसीन जहां की ये Photos, हुस्न से ढा रहीं कहर
8. Sunil Gavaskar: कोहली-गंभीर की लड़ाई पर बुरी तरह भड़के गावस्कर, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका
9.  IPL 2023: कप्तानी का लालच नहीं रखता टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया चौंकाने वाला नाम
10.  Team India: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस तरकीब से बचा रहा अपना डूबता करियर

 

Read More
{}{}