trendingNow11645893
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: रिंकू सिंह का चमत्कार देख खुद को नहीं रोक पाए शाहरुख खान, अपने इस रिएक्शन से मचाया तहलका

Rinku Singh: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच की आखिरी 5 गेंदों पर 28 रन ठोकते हुए करिश्माई जीत दिलाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर रिंकू सिंह की हर जगह चर्चा हो रही है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में एक समय पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जीत के लिए आखिरी 5 गेंदों पर 28 रनों की जरूरत थी.

IPL 2023: रिंकू सिंह का चमत्कार देख खुद को नहीं रोक पाए शाहरुख खान, अपने इस रिएक्शन से मचाया तहलका
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 10, 2023, 07:41 AM IST

IPL 2023 News: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच की आखिरी 5 गेंदों पर 28 रन ठोकते हुए करिश्माई जीत दिलाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर रिंकू सिंह की हर जगह चर्चा हो रही है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में एक समय पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जीत के लिए आखिरी 5 गेंदों पर 28 रनों की जरूरत थी, लेकिन रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को असंभव सी दिखने वाली जीत दिला दी. 

रिंकू सिंह का चमत्कार देख खुद को नहीं रोक पाए शाहरुख खान

रिंकू सिंह का चमत्कार देख कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख खान खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने ट्विटर पर अपने एक रिएक्शन से सनसनी मचा दी है. रिंकू सिंह की 21 गेंदों पर 48 रनों की तूफानी पारी के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, 'झूमे जो रिंकू, मेरा बेबी रिंकू सिंह, नीतीश राणा और वेंकटेश अय्यर. आप तीनों शानदार थे और याद रखें विश्वास रखें बस इतना ही. बधाई हो कोलकाता नाइट राइडर्स और वेंकी मैसूर अपने दिल का ख्याल रखें सर.'

अपने इस रिएक्शन से मचाया तहलका

शाहरुख खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि ‘इंपैक्ट प्लेयर’ वेंकटेश अय्यर की 40 गेंद में 83 रन की पारी के बाद रिंकू सिंह के आखिरी पांच गेंदों पर पांच छक्कों की दम से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 के बेहद रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हराया. रिंकू ने 21 गेंद में नाबाद 48 रन की पारी के दौरान छह छक्के और एक चौका जड़ा.

केकेआर ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन बनाए. केकेआर ने सात विकेट पर 207 रन बनाकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. केकेआर को आखिरी ओवर जीत के लिए 29 रन की जरूरत थी. उमेश यादव (नाबाद पांच) ने यश दयाल की पहली गेंद पर एक रन लेकर स्ट्राइक रिंकू को दी. इसके बाद रिंकू ने लगातार 5 छक्के जड़कर टीम को यादगार जीत दिला दी. दयाल ने अपने चार ओवर में बिना किसी सफलता के 69 रन खर्च किए. अय्यर ने अपनी पारी में आठ चौके और पांच छक्के लगाने के अलावा कप्तान नीतीश राणा (45) के साथ 55 गेंद में 100 रन की साझेदारी की. राणा ने 29 गेंद की पारी में चार चौके और तीन छक्के जड़े. इन दोनों के पवेलियन लौटने के बाद राशिद ने पारी की 17वें ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर आंद्रे रसेल (एक रन), सुनील नरेन और शारदुल ठाकुर को आउट कर मैच पर गुजरात की मजबूत पकड़ बना दी. लेकिन रिंकू की अविश्वसनीय बल्लेबाजी ने गुजरात के जबड़े से जीत छीन ली. गुजरात की यह तीन मैचों में पहली हार है. राशिद ने चार ओवर में 37 रन देकर तीन जबकि अल्जारी जोसेफ ने 27 रन देकर दो विकेट लिए. मोहम्मद शमी और जोश लिटिल को एक-एक सफलता मिली. (With PTI Inputs)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}