trendingNow11638673
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

MS Dhoni Statement: CSK की जीत के बाद भी बुरी तरह भड़के कप्तान धोनी! इस बात पर हो गए आग बबूला

IPL 2023: IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम को भले ही 12 रनों से हरा दिया, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी CSK की इस तरह की जीत से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जीत के बाद भी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बुरी तरह भड़के हैं. 

MS Dhoni Statement: CSK की जीत के बाद भी बुरी तरह भड़के कप्तान धोनी! इस बात पर हो गए आग बबूला
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 04, 2023, 12:32 PM IST

CSK vs LSG, IPL 2023: IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम को भले ही 12 रनों से हरा दिया, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी CSK की इस तरह की जीत से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जीत के बाद भी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बुरी तरह भड़के हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे विरोधी टीम को इसी तरह से आसानी से रन देते रहे तो फिर उन्हें नए कप्तान के नेतृत्व में खेलना होगा.

CSK की जीत के बाद भी बुरी तरह भड़के कप्तान धोनी!

महेंद्र सिंह धोनी की यह चेतावनी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ 12 रनों की जीत के बाद आई है. महेंद्र सिंह धोनी इस बात से नाखुश थे कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाजों ने इस मैच में तीन नो बॉल और 13 वाइड की, जिससे लखनऊ की टीम 218 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट पर 205 रनों तक पहुंचने में सफल रही.

इस बात पर हो गए आग बबूला

चेन्नई की टीम ने मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने पहले मैच में चार वाइड और दो नोबॉल की थी. धोनी की टीम उस मैच में 5 विकेट से हार गई थी. युवा तेज गेंदबाज राजवर्धन हैंगारगेकर ने उस मैच में तीन वाइड और एक नोबॉल की थी. सोमवार को उन्होंने लखनऊ के खिलाफ तीन वाइड की. चेन्नई के एक अन्य तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने सोमवार को दो विकेट लिए लेकिन इस बीच उन्होंने चार वाइड और तीन नोबॉल की. अनुभवी तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी सोमवार को वाइड के जरिए पांच अतिरिक्त रन दिए.

गुस्से में अपने इस बयान से सभी को चौंकाया

धोनी ने मैच के बाद कहा,‘चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाजों को एक भी नोबॉल नहीं करनी होगी और कम वाइड करनी होंगी. हम बहुत अधिक अतिरिक्त गेंदे कर रहे हैं और हमें उनमें कटौती करने की जरूरत है. अन्यथा उन्हें नए कप्तान के नेतृत्व में खेलना होगा.’ धोनी ने कहा कि वह चेपॉक की पिच को देख कर हैरान थे, जिसमें सोमवार को ढेर सारे रन बने. धोनी ने कहा, ‘यह शानदार मैच था, जिसमें ढेर सारे रन बने. हम सभी सोच रहे थे कि विकेट कैसा होगा. हमें इसका अंदेशा था. इस मैच में काफी रन बने. कुल मिलाकर यहां पांच या छह साल में मैच खेला गया और स्टेडियम खचाखच भरा था. यह शानदार मैच रहा.’ धोनी ने कहा, ‘मुझे लगा था पिच धीमी होगी. यह ऐसा विकेट होगा, जिसमें आप रन बना सकते हो लेकिन यह धीमा भी होगा. हमें देखना होगा कि अगले छह घरेलू मैचों में पिच कैसा व्यवहार करती है, लेकिन उम्मीद है कि यहां हम अच्छा स्कोर बनाएंगे.’

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}