Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023 के बीच में संन्यास का ऐलान करेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! फिसड्डी प्रदर्शन से बन गया सबसे बड़ा बोझ

Team India Cricketer: IPL 2023 में सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में 8 रन से रोमांचक जीत दर्ज की. इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का एक फ्लॉप खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया. 

IPL 2023 के बीच में संन्यास का ऐलान करेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! फिसड्डी प्रदर्शन से बन गया सबसे बड़ा बोझ
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 18, 2023, 09:51 AM IST

RCB vs CSK, IPL 2023: IPL 2023 में सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में 8 रन से रोमांचक जीत दर्ज की. इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का एक फ्लॉप खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया. भारत का ये क्रिकेटर लगातार मिल रहे सुनहरे मौकों को बुरी तरह बर्बाद कर रहा है, जिसके बाद अब इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर खत्म होने की कगार पर है. 

IPL 2023 के बीच में संन्यास का ऐलान करेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी!

टीम इंडिया का ये क्रिकेटर अगर IPL 2023 के बीच में संन्यास का ऐलान कर दे तो किसी को हैरानी नहीं होगी, क्योंकि लंबे समय से इस खिलाड़ी का लचर प्रदर्शन जारी है. भारतीय क्रिकेट टीम से भी इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने खराब प्रदर्शन की वजह से बाहर कर दिया था और अब IPL 2023 में भी ये क्रिकेटर अपनी ही टीम के लिए सबसे बड़ा नासूर बना हुआ है. तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का IPL 2023 में खराब प्रदर्शन जारी है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो ये सीजन हर्षल पटेल के करियर का आखिरी IPL सीजन साबित होगा.  

क्रिकेट करियर हो सकता है खत्म

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को खराब प्रदर्शन की वजह से पहले ही टीम इंडिया से बाहर किया जा चुका है. हर्षल पटेल के लिए IPL 2023 सीजन बहुत अहम माना जा रहा है, क्योंकि अगर इस सीजन में भी वह फ्लॉप रहते हैं तो टीम इंडिया में उनकी वापसी तो दूर IPL से भी उनका पत्ता हमेशा-हमेशा के लिए कट सकता है. सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए IPL मैच में हर्षल पटेल ने 3.2 ओवरों में सिर्फ 1 विकेट की कीमत पर 36 रन लुटा डाले. हर्षल पटेल ने इसके अलावा मैच में 2 नो बॉल और 2 वाइड गेंदें फेंकी जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सबसे बड़ा नुकसान साबित हुआ.

फिसड्डी प्रदर्शन से बन गया सबसे बड़ा बोझ

हर्षल पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की गेंदबाजी की सबसे कमजोर कड़ी साबित हो रहे हैं. ऐसे में अगले साल आरसीबी की टीम उन्हें रिलीज भी कर सकती है. रहा सवाल टीम इंडिया का तो अब हर्षल पटेल की वापसी नामुमकिन के बराबर हो गई है. हर्षल पटेल ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें इस तेज गेंदबाज ने महज 29 विकेट ही झटके हैं. हर्षल पटेल ने अपने पिछले 12 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 5 बार 40 से ज्यादा रन लुटाए हैं. हर्षल पटेल अपनी इसी कमजोरी के कारण अब टीम इंडिया में जगह डिजर्व नहीं करते हैं. जनवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 और वनडे सीरीज में भी हर्षल पटेल को सेलेक्टर्स ने कोई भाव नहीं देते हुए टीम इंडिया में मौका नहीं दिया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया गया. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

{}{}