trendingNow11630860
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023: कोहली का IPL ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करेगा ये खूंखार बल्लेबाज, विस्फोटक बैटिंग से कांप जाते हैं गेंदबाज!

RCB Team: IPL 2023 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में एक ऐसे खूंखार खिलाड़ी की एंट्री हुई है जो विराट कोहली के IPL ट्रॉफी जीतने के सपने को पूरा कर देगा. इस खिलाड़ी की विस्फोटक बल्लेबाजी से मैदान पर गेंदबाज भी कांप जाते हैं. ये खिलाड़ी दुश्मन टीमों को अकेले दम पर ही तबाह कर देता है. 

IPL 2023: कोहली का IPL ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करेगा ये खूंखार बल्लेबाज, विस्फोटक बैटिंग से कांप जाते हैं गेंदबाज!
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 29, 2023, 10:08 AM IST

IPL 2023 News: IPL 2023 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में एक ऐसे खूंखार खिलाड़ी की एंट्री हुई है जो विराट कोहली के IPL ट्रॉफी जीतने के सपने को पूरा कर देगा. इस खिलाड़ी की विस्फोटक बल्लेबाजी से मैदान पर गेंदबाज भी कांप जाते हैं. ये खिलाड़ी दुश्मन टीमों को अकेले दम पर ही तबाह कर देता है. ये खिलाड़ी अपने दम पर RCB को हारी हुई बाजी भी जिता सकता है. कुल मिलाकर RCB को अब एक ऐसा मैच विनर मिल चुका है, जिसके लिए वह अभी तक तरसती रही है.

कोहली का IPL ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करेगा ये खूंखार बल्लेबाज

RCB की टीम में दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर की एंट्री हो गई है, जो पिच पर कदम रखते ही अपनी तूफानी बैटिंग से RCB को हारी हुई बाजी भी जिता देगा. सिर्फ इतना ही नहीं ये खिलाड़ी जब भी गेंद थामता है तो दुश्मन टीमों को अपनी घातक बॉलिंग से उजाड़ कर रख देता है. RCB को मिलने वाला ये खतरनाक खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल हैं. RCB के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अपनी तूफानी बैटिंग और कहर मचाती बॉलिंग से दुश्मन टीमों को तबाह कर देते हैं. इसका एक नमूना हम IPL के पिछले कुछ सीजन के दौरान देख चुके हैं. 

विस्फोटक बैटिंग से कांप जाते हैं गेंदबाज!

RCB के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के आने से दूसरी टीमें भी दहशत में हैं. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ग्लेन मैक्सवेल बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के महारथी हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी कातिलाना बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग से हमेशा कहर मचाया है. ग्लेन मैक्सवेल की सबसे खास बात ये है कि वह अपने ओवर बहुत तेजी के साथ पूरे करते हैं, जिससे विरोधी बल्लेबाज कई बार चकमा खा जाते हैं. ग्लेन मैक्सवेल विकेट टू विकेट बॉलिंग से बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका देते हैं. ग्लेन मैक्सवेल की फील्डिंग का कोई मुकाबला ही नहीं है. यही वजह कि बल्लेबाजी, गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी ग्लेन मैक्सवेल का योगदान RCB के लिए बेहद जरूरी है. ग्लेन मैक्सवेल का बतौर गेंदबाज, फील्डर और बल्लेबाज रिकॉर्ड बहुत शानदार है. 

IPL में किया है शानदार प्रदर्शन 

ग्लेन मैक्सवेल ने 110 IPL मैचों में 28 विकेट हासिल किए हैं और 2319 रन भी बनाए हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 128 वनडे मैचों में 60 विकेट और 98 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 39 विकेट हासिल किए हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने वनडे मैचों में 3490 रन और टी20 इंटरनेशनल मैचों में 2159 रन बनाए हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने 7 टेस्ट मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं और 339 रन भी बनाए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}