trendingNow11716497
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

IPL 2023 Final: टॉस होते ही धोनी ने दिया ये बड़ा बयान, क्रिकेट जगत में अचानक मच गया तहलका!

CSK vs GT Final: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और गुजरात टाइटंस की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. 

IPL 2023 Final: टॉस होते ही धोनी ने दिया ये बड़ा बयान, क्रिकेट जगत में अचानक मच गया तहलका!
Stop
Tarun Verma |Updated: May 29, 2023, 07:27 PM IST

CSK vs GT, IPL 2023 Final: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और गुजरात टाइटंस की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स की कोशिश महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांचवें आईपीएल खिताब पर कब्जा करने की होगी. वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में लगातार दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतना चाहेगी.

टॉस होते ही धोनी ने दिया ये बड़ा बयान

फाइनल मैच में महेंद्र सिंह धोनी की टीम तबाही मचाने के लिए तैयार है. अपने तूफान से धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल चैम्पियन बना देंगे. फाइनल मैच में टॉस के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बड़ा बयान दिया है. महेंद्र सिंह धोनी के इस बयान से अचानक क्रिकेट जगत में तहलका मच गया है. 

क्रिकेट जगत में अचानक मच गया तहलका!

टॉस के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, 'बारिश की भविष्यवाणी को देखते हुए हम पहले गेंदबाजी करेंगे. कल हम ड्रेसिंग रूम में थे. एक क्रिकेटर के तौर पर आप हमेशा खेलना चाहते हैं. सबसे ज्यादा परेशानी फैंस को हुई. उम्मीद है कि हम आज उनका मनोरंजन कर पाएंगे. पिच लंबे समय से ढकी हुई है, लेकिन पूरे टूर्नामेंट के दौरान यहां की पिच पर अच्छा खेल देखने को मिला है. हम काफी खुश हैं कि आज हम पूरे 20 ओवर का मैच खेलेंगे.'

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, 'हम भी पहले गेंदबाजी करते, लेकिन मेरा दिल बल्लेबाजी करना चाहता था. इसलिए मुझे टॉस हारने से कोई फर्क नहीं पड़ता. मौसम हमारे नियंत्रण से बाहर है. जो भी टीम बेहतर खेलेगी उसके हाथ में ट्रॉफी होगी. मुझे अपने लड़कों को शांत रखना पसंद है, और वे मुझे इसका फल देते हैं. यह एक सपाट ट्रैक है.'

Read More
{}{}