trendingNow11650393
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

Video: IPL 2023 में खड़ा हुआ नया विवाद, LIVE मैच में अंपायर से भिड़ गया राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी

CSK vs RR Match: IPL 2023 में अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है. राजस्थान रॉयल्स का एक खिलाड़ी बीच मैदान पर अंपायर से जा भिड़ा, जिसने चेन्नई सुपर के किंग्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच का माहौल गर्म कर दिया था. बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को चेपॉक के मैदान पर खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 3 रन से मात दे दी. 

Video: IPL 2023 में खड़ा हुआ नया विवाद, LIVE मैच में अंपायर से भिड़ गया राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 13, 2023, 09:47 AM IST

IPL 2023, CSK vs RR: IPL 2023 में अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है. राजस्थान रॉयल्स का एक खिलाड़ी बीच मैदान पर अंपायर से जा भिड़ा, जिसने चेन्नई सुपर के किंग्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच का माहौल गर्म कर दिया था. बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को चेपॉक के मैदान पर खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 3 रन से मात दे दी. मैच के दौरान एक ऐसा मौका आया जब राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर एडम जाम्पा मैदानी अंपायर के साथ किसी बात को लेकर बहस करते नजर आए.

IPL 2023 में खड़ा हुआ नया विवाद

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 9वें ओवर के दौरान राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर एडम जाम्पा मैदानी अंपायर के साथ बहस करते हुए नजर आए. इस घटना को टीवी कैमरे ने भी कैद कर लिया है. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 9वें ओवर एडम जाम्पा गेंदबाजी कर रहे थे जबकि क्रीज पर चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे मौजूद थे. एडम जाम्पा ने 9वें ओवर की छठी गेद लेग साइड की तरफ फेकी. अजिंक्य रहाणे ने उस गेंद पर DRS लिया, क्योंकि उन्हें ये लगा कि ये बॉल वाइड है. 

LIVE मैच में अंपायर से भिड़ गया राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी

DRS रिव्यू में साफ हुआ कि गेंद वाइड थी और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा. अंपायर ने एडम जाम्पा की गेंद को वाइड बॉल करार दिया. एडम जाम्पा इसके बाद अंपायर के पास बहस करने चले गए, जिसे देख राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन भी नाखुश नजर आए. इसके बाद एडम जम्पा को उस ओवर में एक गेंद एक्स्ट्रा डालनी पड़ी, जिस पर चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने चौका जड़ दिया.

राजस्थान ने चेन्नई को दी मात 

चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर राजस्थान रॉयल्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई. राजस्थान रॉयल्स के 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स की टीम सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (50) के अर्धशतक के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (17 गेंद में नाबाद 32, एक चौका, तीन छक्के) और रवींद्र जडेजा (15 गेंद में नाबाद 25, एक चौका, दो छक्के) के बीच सातवें विकेट की पांच ओवर में 59 रन की अटूट साझेदारी के बावजूद छह विकेट पर 172 रन ही बना की. राजस्थान रॉयल्स की ओर से रविचंद्रन अश्विन (25 रन पर दो विकेट) और युजवेंद्र चहल (27 रन पर दो विकेट) सबसे सफल गेंदबाज रहे. 

प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर राजस्थान 

रॉयल्स के चार मैच में तीन जीत से लखनऊ सुपर जाइंट्स के समान छह अंक हो गए हैं, लेकिन टीम बेहतर नेट रन रेट के कारण शीर्ष पर है. राजस्थान रॉयल्स ने इससे पहले बटलर (36 गेंद में 52 रन, एक चौका, तीन छक्के) के अर्धशतक के अलावा देवदत्त पडिक्कल (38) के साथ उनकी दूसरे विकेट के लिए 77 और रविचंद्रन अश्विन (30) के साथ चौथे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी से आठ विकेट पर 175 रन बनाए. शिमरोन हेटमायर (18 गेंद में नाबाद 30 रन, दो छक्के, दो चौके) ने अंतिम ओवरों में तेजतर्रार पारी खेली.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}