trendingNow11203800
Hindi News >>आईपीएल
Advertisement

Wade On Gujarat Titans: IPL फाइनल मैच को नहीं भूलेगा गुजरात का ये प्लेयर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Matthew Wade On Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा कि वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए फाइनल मैच को कभी नहीं भूल पाएंगे. 

IPL.COM
Stop
Zee News Desk|Updated: May 31, 2022, 11:07 PM IST

Matthew Wade On Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में 7 विकेट से हराकर खिताब जीत लिया. गुजरात के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने मैच में कमाल का खेल दिखाया. अब गुजरात के स्टार विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह फाइनल मैच को नहीं भूल पाएंगे. 

वेड ने दिया ये बयान 

मैथ्यू वेड ने कहा, 'वहां ऐसा माहौल था, जैसे मानो की हम वर्ल्ड कप जीतने के करीब हों. यह एक अजीब एहसास था और 104,000 दर्शकों की भीड़ को कभी नहीं भूलूंगा.' वेड कप्तान आरोन फिंच के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य भी रह थे, जिसने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में अपना पहला आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जीता था. वेड ने कहा कि वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल मैच को कभी नहीं भूल पाएंगे. 

IPL ट्रॉफी जीतने वाले 16वें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर 

गुजरात टाइटंस की जीत के साथ मैथ्यू वेड आईपीएल जीतने वाले 16वें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बन गए, लेकिन 34 साल के खिलाड़ी का खराब फॉर्म जारी रहा, क्योंकि उन्होंने फाइनल में 10 गेंदों में आठ रन बनाए. हालांकि वह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की लंबी सूची में शामिल हो गए, जिसमें दिवंगत शेन वार्न, एडम गिलक्रिस्ट, शेन वॉटसन, एंड्रयू साइमंड्स जैसे दिग्गज शामिल थे. ब्रेट ली और मैथ्यू हेडन - जिन्होंने दुनिया का सबसे बड़ा फ्रेंचाइजी आधारित क्रिकेट टूर्नामेंट जीता है.

खराब फॉर्म से जूझ रहे वेड 

आईपीएल 2022 में मैथ्यू वेड ने 11 साल बाद वापसी की थी, लेकिन आईपीएल 2022 में वह कमाल का खेल नहीं दिखा पाए. उन्होंने आईपीएल 2022 के 10 मैचों में सिर्फ 157 रन बनाए. आईपीएल (IPL) के बीच कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का भी रास्ता दिखा दिया था. आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद मैथ्यू वेड ने कहा कि अब उनका सपना टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाना है. 

(इनपुट: आईएएनएस)

Read More
{}{}